आगरा में फिल्मी स्टाइल में युवक को मारी गोली, 3 आरोपित नामजद, तफ्तीश में जुटी पुलिस

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 9:07 AM IST
  • इंस्पेक्टर सिकंदरा कमलेश सिंह के मुताबिक, युवक को गोली मारने की घटना सही है. इस जानलेवा हमले के आरोप में वेद फौजदार, मनोज चौधरी, सचिन पूनिया को नामजद किया गया है.
आरोपितों ने युवक को यूपीएसआईडीसी मार्ग पर बुलाकर गोली मार दी. (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा. उत्तर प्रदेश के फिल्मी स्टाइल में दोस्त को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, गोली मारने से पहले दोस्त उसकी हथेली पर गोली रखकर बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पूछा कि इसे पानी से खाएगा या सोड़े से. इसके बाद उसके गर्दन पर गोली मार दी. गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल युवक का दिल्ली में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद युवक के भाई ने सिकंदरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पहली नजर में पुलिस इसे रंगदारी का मामला मान रही है. बहरहाल, आरोपित की तफ्तीश की जा रही है.

युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि घायल युवक प्राइवेट कोचिंग सेंटरों और कॉलेजों में परीक्षा आयोजित करवाने का काम करते हैं. दरअसल, वह प्राइवेट परीक्षा कॉर्डिनेटर है. 26 अगस्त की शाम जानलेवा हमला हुआ. बताया जा रहा है कि काम के सिलसिले में दूसरे पक्ष से रंजिश हुआ. जिसके बाद आरोपितों ने यूपीएसआईडीसी मार्ग पर बुलाकर गोली मार दी.

बैंक से बाहर निकले पेट्रोल पंप मालिक का बैग लेकर भागा बच्चा, पुलिस ने पकड़ा तो बैग में मिला...

इस दौरान आरोपितों ने युवक के भाई के गर्दन पर भी मारी. गोली मारने के बाद आरोपित घायल युवक को यमुना नदी में फेंकने जा रहे थे. लेकिन युवक ने मिन्नत कर आरोपितों को ऐसा करने से रोका. इंस्पेक्टर सिकंदरा कमलेश सिंह के मुताबिक, इस जानलेवा हमले के आरोप में वेद फौजदार, मनोज चौधरी, सचिन पूनिया को नामजद किया गया है. उन्होंने कहा कि युवक को गोली मारने की घटना सही है. इस घटना में हमलावर के तौर पर एक अन्य आरोपित का नाम भी प्रकाश में आया है. बहरहाल, उस आरोपित की भी तलाश की जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें