शादी में दुल्हन के पिता ने कराई फायरिंग, वीडियो वायरल होने पर हो गए अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Dec 2020, 8:23 PM IST
  • आगरा में बेटी की शादी में हर्ष फायरिंग करना पिता को इतना भारी पड़ गया कि पुलिस ने पिता को ही गिरफ्तार कर लिया. मामला थाना एत्माद्दौला की कृष्णा धमा कॉलोनी का है. यहां शादी समारोह के दौरान तीन फायर पिस्टर और एक फायर रायफल से की गई.
फाइल फोटो

आगरा: आगरा में बेटी की शादी में हर्ष फायरिंग करना पिता को इतना भारी पड़ गया कि पुलिस ने पिता को ही गिरफ्तार कर लिया. मामला थाना एत्माद्दौला की कृष्णा धमा कॉलोनी का है. यहां शादी समारोह के दौरान तीन फायर पिस्टर और एक फायर रायफल से की गई. दुल्हन के पिता ने अपनी लाइसेंसी रायफल देकर युवक से फायरिंग कराई थी. हर्ष फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसकी जानकारी पुलिस तक भई पहुंच गई.

पुलिस ने हर्ष फायरिंग के इस वीडियो पर जांच पड़ताल की, जिसके बाद दुल्हन के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. इतना ही नहीं, दुल्हन के पिता को मामले में जेल भई भेज दिया गया. इसके साथ ही पुलिस फायरिंग करने वाले युवकों की भी पहचान में लगी हुई है. इस बारे में बात करते हुए थाना एत्माद्दौला के प्रभारी निरीक्षक उमेश चंद्र त्रिपाठई ने बताया कि सोमवार की शाम दो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इसमें से एक वीडियो में घर के बाहर बारात खड़ी दिख रही थी और दूसरी तरफ पंडाल भी लगा हुआ था. ढोल की धुन के बीच युवक एक-एक कर रिवॉल्वर हाथ में लेते हैं और हवा में फायरिंग करते हुए नजर आते हैं.

मां ने रुकवाई नाबालिग बेटी की जबरन शादी, चाइल्ड लाइन की टीम ने किया समर्थन

वहीं, दूसरे वीडियो में एक आदमी रायफल से युवक को फायरिंग कराते हुए दिखाई दे रहा था. इसमें भी बारात नजर आ रही थी. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इसकी जांच की. रायफल से जांच करने वाले की पहचान महबूब के रूप में हुई, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामले को लेकर नुनिहाई चौकी के एसआई राहुल सिंह ने आर्म्स एक्टर के तहत उस पर मुकदमा भी दर्ज किया. इसके अलावा पुलिस फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश में भी लगी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें