लॉकडाउन में रचाई शादी अनलॉक में 'गायब' हो गयी दुल्हन, पति ने दर्ज कराई शिकायत

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 11:41 AM IST
  • आगरा के पास स्थित मैनपुरी से लॉकडाउन में शादी करके घर आई दुल्हन अनलॉक में गायब हो गई. दुल्हन शादी के करीब छह महीने बाद घर से जेवर और नकदी लेकर फरार हुई है. महिला ने पति ने कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत दर्ज करने की मांग की है.
आगरा के मैनपुरी में दुल्हन जेवर और नकदी के साथ घर से फरार

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के आगरा शहर के पास स्थित मैनपुरी से लॉकडाउन में शादी करके घर आई दुल्हन अनलॉक में गायब हो गई. दुल्हन शादी के करीब छह महीने बाद घर से जेवर और नकदी लेकर फरार हुई है. परिवार द्वारा काफी तलाश करने के बाद भी उस दुल्हन का कोई पता नहीं चला है. वहीं, पीड़ित पति ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की है.

बता दें कि मैनपुरी के थाना एलाऊ की इलाबांस चौकी क्षेत्र के गांव निवासी एक युवक की छह महीने पहले मई में शादी हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक सभी चीजें सामान्य थीं, लेकिन करीब माह बाद जब वह विदा हुई तो दुल्हन ने वापस आने में आनाकानी करने लगी. हालांकि, लोगों के समझाने पर दुल्हन वापस ससुराल आ गई. बीते मंगलवार की सुबह युवक पत्नी के साथ रिश्तेदारी से वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान ईशन नदी पुल पर उतरने के बाद युवक एलाऊ की ओर जाने वाली बस में सामान रखने लगा. इसी बीच जब उसने पत्नी को बस में आने के लिए आवाज लगाई तो देखा कि वहां कोई नहीं था.
 आगरा में फिर धंसी सड़क, 8 फीट तक बड़ा गड्ढा होने से समा गई मोटरसाइकिल

पीड़ित युवक ने बस से उतरने के बाद युवक ने काफी देर तक अपनी तलाश की, लेकिन महिला का कोई पता नहीं चला. युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी रंगरूप को लेकर शुरू से ही उससे दूरी बनाकर रहती थी. हैरान करने वाली बात तो यह है कि युवक की पत्नी अपने साथ जेवर और कुछ नकदी लेकर गायब हो गई है. इस मामले को लेकर युवक ने बुधवार को थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज किए जाने की मांग की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें