ताजनगरी के स्पा सेंटर में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, घंटे के हिसाब से होते थे रेट तय

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st Jan 2022, 8:38 AM IST
  • ताजनगरी आगरा में स्पा सेंटर का बहुत बड़ा खुलासा सामने आया है. जिस स्पा सेंटर में लोग खुद को रिलेक्स करने जाते हैं, उसी स्पा सेंटर में व्यापारियों ने धंधा का अड्डा बना लिया. स्पा सेंटर में घंटे के हिसाब से लड़कियों के रेट तय कर के व्यापार किए जा रहे थे. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची केबिन में आपत्तिजनक हालत में युवतियां को देखा जिसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारकर छह युवक और पांच युवतियों को हिरासत में ले लिया.
ताजनगरी के स्पा सेंटर में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, घंटे के हिसाब से होते थे रेट तय

आगरा. आगरा में ताजगंज क्षेत्र में सेक्स रैकेट के लिए बदनाम हो चुका है. यहां आए दिन सेक्स रैकेट के मामले पकड़े जा रहे हैं. आगरा के विभव नगर में मार्केट के बेसमेंट में सूरज और सदाकत नाम के युवकों ने स्पा सेंटर खोला था, लेकिन स्पा सेंटर का बोर्ड नहीं लगाया हुआ था. यहां युवक-युवतियों की संदिग्ध गतिविधियों पर स्थानीय लोगों ने एसएसपी से शिकायत की. एसएसपी ने सीओ लोहामंडी एएसपी सत्यनारायण के नेतृत्व में टीम गठित की. शुक्रवार रात पुलिस टीम ने यहां छापा मारा.

पुलिस ने ताजगंज क्षेत्र के विभव नगर में स्पा सेंटर पर छापा मारकर छह युवक और पांच युवतियों को पकड़ लिया. आरोपी स्पा सेंटर संचालक और उसका साथी मौके से फरार हो गए. पुलिस को मौके से एक रजिस्टर भी मिला, जिसमें युवतियों के नाम के आगे रकम लिखी हुई थी. आशंका है कि युवतियों को घंटे के हिसाब से रकम तय करके बुलाया गया था. पुलिस इसकी जांच करने में लगी है.

इंदौर सेक्स रैकेट: पार्लर में काम दिलाने के बहाने बांग्लादेश से होती थी लड़कियां

जानकारी के मुताबिक, स्पा सेंटर में रिसेप्शन के पीछे की तरफ छह केबिन मिले. केबिन में बेड भी डाले हुए थे. रिसेप्शन पर रजिस्टर रखा मिला. उसमें युवकों के नाम की एंट्री नहीं थी, जबकि युवतियों के नाम उसमें लिखे थे. किसी युवती के नाम के आगे 1000 तो किसी के नाम के सामने 1500 रुपये लिखे थे. इसका पता किया कि युवतियों के नाम के आगे यह राशि क्यों लिखी हुई थी.

मालूम हो कि, ताजनगरी में  यह पहला मामला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई अड्डे सामने आए और युवक और युवतियों पकड़ी गईं. पुलिस के सख्त कार्रवाई  नहीं होने की वजह से सेक्स रैकेट के मामले सामने आ रहे है. 

वहीं, सीओ एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि मौके से छह युवक और पांच युवतियां पकड़े गए हैं. युवक-युवतियों के नाम पते मालूम किए गए हैं. युवतियों के परिजनों को सूचना दी गई है. स्पा सेंटर संचालक का नाम सूरज और सदाकत बताया गया है, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही यह दोनों फरार हो गए. इनको पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है. एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार के तहत रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें