चॉकलेट डिलीवरी ब्वॉय ने बच्ची को अगवा कर रेप किया, राहगीर ने बचाई जान

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Oct 2020, 7:02 PM IST
  • आगरा में घर के बाहर खेल रही 11 साल की बच्ची को चॉकलेट डिलीवरी ब्वॉय ने अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया. तभी एक राहगीर ने उसे देख लिया और मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.
यूपी में बलात्कार जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: यूपी में बलात्कार जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां एक तरफ हाथरस गैंगरेप को लेकर लोगों में आक्रोश है तो वहीं अब आगरा में भी 11 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. दरअसल, थाना न्यू आगरा क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही 11 साल की बच्ची को युवक ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. तभी एक राहगीर ने उसे देख लिया और मामले की जानकारी पुलिस को दी. वहां, आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसके खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्टर के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

बताया जा रहा है कि न्यू आगरा क्षेत्र में झोपड़ी में रहने वाली 11 साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी रकाबगंज क्षेत्र निवासी नंदन कुमार बाइक से आया और बच्ची से बातचीत करने लगा. उनसे बच्ची को टच स्क्रीन मोबाइल दिलाने का लालच दिया और बच्ची को बाइक पर बैठाकर सदर के टैंक चौराहे पर ले गया. वह बच्ची को झाड़ियों में बनी कोठरी में लेकर गया, लेकिन तभी एक राहगीर की उसपर नजर पड़ गई. ऐसे में राहगीर ने शक के कारण शोर मचा दिया, जिससे रास्ते से गुजरती हुई पीआरवी भी वहां आ गई. पुलिस को आता देख अपराधी ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों की मदद से पुलिस ने उसे धर दबोचा.

आगरा: नाबालिग की हत्या, परिजनों का पड़ोसी पर आरोप, पुलिस को ऑनर किलिंग का शक

सदर के क्षेत्राधिकारी महेश कुमार के मुताबिक आरोपी नंदन कुमार संजय प्लेस की एक चॉकलेट कंपनी की एजेंसी में डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर काम करता है और सदर क्षेत्र के ही एक रेस्टोरेंट में पार्ट टाइम जॉब भी करता है. अपराधी शादी शुदा है और उसकी एक बेटी भी है. जब वह न्यू आगरा में डिलीवरी करने के लिए आया था, तभी उसकी नजर बच्ची पर पड़ी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शराब पी थी और इसके कारण वह सड़क पर घूमती हुई बच्ची की तलाश भी कर रहा था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें