आगरा: परिजनों के साथ दशहरा नहाने गई किशोरी पर मगरमच्छ ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Jun 2021, 12:04 PM IST
  • आगरा के मनसुखपुरा क्षेत्र में दशहरा के मौके पर स्नान करने गई किशोरी पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. हमले में किशोरी घायल हो गई. जिससे पिनाहट सीएचसी में भर्ती कराया गया है. किशोरी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.
आगरा में दशहरा नहाने गई युवती पर चंबल नदी में मगरमच्छ में किया हमला.( सांकेतिक फोटो )

आगरा: यूपी के आगरा में दशहरा के मौके पर परिजनों के साथ स्नान करने गई किशोरी पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. किशोरी के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने लड़की चंबल नदी से बाहर निकाला. मगरमच्छ के हमले में लड़की घायल हो गई. परिजनों ने लोगों की मदद से किशोरी को अस्पताल पहुंचाया. जहां लड़की इलाज चल रहा है.

आगरा के मनसुखपुरा क्षेत्र के गांव बरेंडा की निधि (13) रविवार को दशहरा मेले में गंगा नहाने गई थी. गांव के चंबल नदी घाट में नहाते समय मगरमच्छ लड़की के आसपास मंडराने लगा. मगरमच्छ की आहट सुनकर लड़की शोर मचाने लगी. लड़की की आवाज सुनकर परिजन उसके पास पहुंचे, लेकिन तब तक मगरमच्छ ने अपनी पूंछ से किशोरी को घायल कर दिया. परिजनों ने लोगों की मदद से लड़की को चंबल नदी से बाहर निकाला.

आगरा में सोमवार से वॉक इन वैक्सीनेशन होगा शुरू, जानें कैसे ले पाएंगे टीका

परिजनों ने किशोरी को पिनाहट सीएचसी में भर्ती कराया. जहां किशोरी का इलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया कि शोर मचाने के बाद मगरमच्छ अपनी पूंछ से बेटी पर हमला करके पानी में भाग गया. लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. परिजनों का बार-बार कहना है, कि यदि आज जरा भी देर हो जाती, तो कोई अनहोनी हो सकती थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें