बदमाशों ने बाइक सवारों से की लूट, आभूषण और 10 हजार रुपये किए चोरी

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 8:42 PM IST
  • बाह-बटेश्वर मार्ग पर बाइक सवार तीन लुटेरों ने युवक और दो महिलाओं से लूटपाट करते हुए सोने के जेवर और 10 हजार रुपये लूट लिए.
बदमाशों ने बाइक सवारों से की लूट, आभूषण और 10 हजार रुपये किए चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: शहर में बदमाश दिन दहाड़े लोगों को लूट रहे हैं. पुलिस की सख्ती के बाद भी चोरी की घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं ले रही. हाल ही में बाह-बटेश्वर मार्ग पर बाइक सवार तीन लुटेरों ने युवक और दो महिलाओं से लूटपाट कर दी. इस दौरान बदमाश ने उनसे सोने के आभूषण और 10 हजार लूट लिए, जिसके बाद वह फरार हो गए. इस घटना में वह घायल भी हो गए, जिसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करावाया.

दरअसल, बाह के अशोक नगर निवासी सर्वेश कुमार गुरुवार को फिरोजाबाद के नगला गुलाल निवासी अपनी बहन गिरसा देवी और बुआ कांता देवी को बाइक पर बैठाकर घर लौट रहे थे. बाह-बटेश्वर मार्ग पर मंगदपुर के पास धोबई के मोड़ पर पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उन्हें टक्कर मारकर गिरा दिया. हालांकि, जब तक महिलाएं संभलतीं, लुटेरों ने सर्वेश पर तमंचे ने नोक पर हमला बोल दिया.

एमजी रोड पर रिक्शा चालकों की मनमानी, एक ही दिन में 35 के हो गए चालान

बदमाशों ने महिलाओं से मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, जंजीर और सर्वेश की जेब से 10 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया. जिसके बाद वह तीनों शिकोहाबाद की ओर भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. मामले को लेकर इंस्पेक्टर विनोद कुमार का कहना है कि पीड़ित की तहरीर मिल गई है. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

आगरा के गांव बेरी चाहर में हत्या के बाद तनाव की स्थिति, पुलिस फोर्स तैनात

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें