आगरा से दिल्ली जा रहे दारोगा की यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 4:36 PM IST
  • यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से दिल्ली जा रहे दरोगा भी हादसे का शिकार हो गए. दरअसल, उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से धोखाधड़ी के मामले की जांच को लेकर दिल्ली जा रहे दो उप निरीक्षकों की कार बीती शाम यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकरा गई.
यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक और हादसा

आगरा.यमुना एक्सप्रेस वे पर आए दिन हादसों और एक्सीडेंट के मामले सामने आते हैं. हाल ही में यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से दिल्ली जा रहे दरोगा भी हादसे का शिकार हो गए. दरअसल, उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से धोखाधड़ी के मामले की जांच को लेकर दिल्ली जा रहे दो उप निरीक्षकों की कार बीती शाम यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर से टकराते ही कार पलट गई, जिससे एक उपनिरीक्षक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है.

भारत आकर साध्वी बनी जर्मनी की लड़की, नाम रखा पार्वती, आगरा पुलिस को बोली- धन्यवाद

मथुरा के पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए कहा कि हादसा मथुरा से करीब 50 किलोमीटर दूर नौहझील क्षेत्र में सोमवार की शाम को हुआ. इस दौरान आगरा के फतेहाबाद थाने के उप निरीक्षक रॉबिन सिंह एवं जितेंद्र गौतम कार में दिल्ली जा रहे थे. दोनों उपनिरीक्षकों को धोखाधड़ी के मामले मं जांच करना था और इसलिए वे एक्सप्रेस-वे के रास्ते दिल्ली जा रहे थे. लेकिन रास्ते में ही उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर वहां पहुंची और उन्होंने दोनों पुलिसवालों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां से उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. लेकिन इस बीच ही उप निरीक्षक रॉबिन सिंह की मृत्यु हो गई जबकि जितेंद्र गौतम का अस्पताल में अभी भी इलाज जारी है. चंद्र ने बताया कि रॉबिन सिंह मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें