आगरा कलेक्ट्रेट में दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपी पर फेंका केमिकल

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 9:04 PM IST
  • आगरा कलेक्ट्रेट में दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आरोपी युवक पर केमिकल फेंकने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला द्वारा आरोपी पर केमिकल फेंकने से जहां वह बच गया तो वहीं आरोपी की बहन बुरी तरह से झुलस गई है.
आगरा कलेक्ट्रेट में दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आरोपी युवक पर केमिकल फेंकने का मामला सामने आया है

आगरा: आगरा कलेक्ट्रेट में दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आरोपी युवक पर केमिकल फेंकने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला द्वारा आरोपी पर केमिकल फेंकने से जहां वह बच गया तो वहीं आरोपी की बहन बहुरी तरह से झुलस गई है. बताया जा रहा है कि केमिकल तेजाब था. पीड़िता और आरोपी कलेक्ट्रेट में तारीफ पर एसीएम के यहां आए थे. बताया जा रहा है कि न्यू आगरा क्षेत्र की महिला ने साल 2019 में इंजीनियर्स कालोनी के रहने वाले अरविंद और उत्तम के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. दोनों युवकों के साथ एक महिला भी इस साजिश में शामिल थी.

एसीएस प्रथम कोर्ट में गुरुवार को तारीख थी, जिसे लेकर दोपहर करीब 12:30 बजे अरविंद अपनी बहन रूबी के साथ कोर्ट पहुंचा था. इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि वहां से वापस आते समय दुष्कर्म के मुकदमे की वादी ने अरविंद और उसकी बहन पर केमिकल फेंक दिया. इसमें अरविंद तो बच गया, लेकिन उसकी बहन के हाथ और पैर पर केमिकल पड़ गया, जिससे वह झुलस गई. यहां तक कि खुद पीड़िता पर भी केमिकल गिरा, जिससे वह भी झुलस गई.

आगरा में दीपावली के बाद बारिश की संभावना, प्रदूषण से मिलेगी राहत

दोनों को तत्काल मेडिकल के लिए भेज दिया गया. वहीं, केमिकल फेंकने को लेकर थाना नाई की मंडी में आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा लिखा जा गया है और सीओ कोतवाली मामले की जांच कर रहे हैं.

बता दें कि पुलिस ने विवेचना के बाद अरविंद और मीना के खिलाफ कोर्ट में चार्जशईट लगा दी. दुष्कर्म के मुकदमे को लेकर पहले भी कई बार दोनों पक्षों में विवाद हो चुका है. ऐसे में दोनों के खिलाफ शांतिबंग की भी कार्रवाई की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें