आगरा में सैनिक के मकान में हुई लूटपाट, सात लाख का समान लूटकर हुए फरार

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 09:49 PM IST
  • आगरा के ग्वालियर हाईवे पर स्थित ओम गार्डन कॉलोनी में चोरों ने सैनिक के बंद घर को ही अपना निशाना बना लिया. सिपाही के घर का ताला तोड़कर चोर आभूषण सहित लाखों का सामान लूटकर फरार हो गए.
सिपाही के घर का ताला तोड़कर चोर आभूषण सहित लाखों का सामान लूटकर फरार हो गए चोर

आगरा: आगरा में चोरियों के मामले भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. यहां तक कि चोर अब सैनिकों के घरों को भी अपना निशाना बनाने लगे हैं. हाल ही में आगरा के ग्वालियर हाईवे पर स्थित ओम गार्डन कॉलोनी में चोरों ने सैनिक के बंद घर को ही अपना निशाना बना लिया. सिपाही के घर का ताला तोड़कर चोर आभूषण सहित लाखों का सामान लूटकर फरार हो गए. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

मामले की तहरीर मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट कर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि गोंडा जिले के निवासी किशन कुमार द्विवेदी ओम गार्डन कॉलोनी में रते हैं और इन दिनों मथुरा में तैनात हैं. ऐसे में वह 24 नवंबर को ही अपने परिवार को घर में ताला लगाकर मथुरा ले गए थे. वहीं, शुक्रवार को पड़ोसी ने उन्हें फोन करके बताया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है. सूचना पाते ही किशन कुमार घर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है.

किसान आंदोलन: आज दिल्ली-आगरा व दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे बंद करेंगे किसान

किशन कुमार ने पुलिस को बताया कि पुलिस अपने साथ एक सोने का मंगलसूत्र, दो अंगूठी, चांदी की पायल, लच्छे, टीवी, गैस सिलिंडर और आठ हजार रुपये सहित करीब सात लाख रुपये का सामान साथ ले गए हैं. वहीं, थाना प्रभारी मलपुरा अनुराग शर्मा ने बताया कि मामले की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें