पुलिस चौकी के पास हुई लूट की वारदात, आसपास नहीं दिखा एक भी सिपाही

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 10:56 PM IST
  • आगरा में एत्माद्दौला क्षेत्र में नुनिहाई पुलिस चौकी के पास सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक कलेक्शन मैनेजर से सात लाख रुपये लूट लिए और विरोध करने पर उसे गोली मार दी, जिससे एजेंट की मौत हो गई.
पुलिस की लापरवाही आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में फिर से लूटपाट का मामला सामने आया

आगरा.आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में फिर से लूटपाट का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि मामले में पुलिस की लापरवाही भी देखने को मिली. दरअसल, बीते सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक कलेक्शन मैनेजर से सात लाख रुपये लूट लिए और विरोध करने पर उसे गोली मार दी, जिससे एजेंट की मौत हो गई. यह घटना पुलिस चौकी से 500 मीटर की दूरी पर ही घटित हुई, वहीं दूसरी तरफ 400 मीटर पर पुलिस का बैरियर भी लगे थे लेकिन बावजूद इसके बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका. लूट की वारदात को अंजाम देते ही बदमाश भी फरार हो गए.

इस घटना के बारे में बात करते हुए वहां के स्थानीय लोगों नने बताया कि बदमाश करीब 10 मिनट तक वहां नजर आता रहा, लेकिन इसके बाद भी उसे पकड़ा नहीं जा सका. घटना के दौरान एक भी पुलिस या सिपाही भी वहां नहीं आया, जिससे बदमाशों को पकड़ा जा सके. यहां तक कि स्थानीय लोगों ने पुलिस के सामने ही कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब नुनिहाई चौकी पर कोई भी पुलिस वाला मौजूद ना हो. इससे पहले भी यहां लूट की घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें पुलिस काफी देरी से वहां पहुंची है.

ताबीज में सिम और कान में डिवाइस लगाकर MBBS एग्जाम में कर रहे थे नकल, पकड़े गए

स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाश के पास बंदूक थी जिससे वह गोली चलाने की धमकी दे रहा था. ऐसे में बंदूक के बलपर बदमाश वहां से भाग निकला. एत्माद्दौला में यह घटना सुबह करीब 10:45 बजे हुई, जब शराब व्यवसायी सोनू यादव 13 ठेकों के कैश कलेक्शन के लिए वहां आया था. कैश के कलेक्शन के बाद नवलगंज में ही शराब के ठेके के बाहर एक बदमाश उसे गोली मार दी और कैश का बैग लेकर पैदल ही भाग गया.

इस मामले में जहां एक और पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई तो वहीं लोगों ने भी पुलिस की ढिलाई पर नाराजगी जताई. इस बारे में पुलिस अफसरों ने लोगों से कहा कि बदमाश के बारे में सुराग उन्हें सुराग मिले हैं और उसे जल्द ही पकड़ भी लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें