आगरा के खंदौली में बाइक के शोरूम में हुई लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 9:12 AM IST
  • आगरा के खंदौली में यमुना एक्सप्रेस वे पर इंटरचेंज के पास स्थित शुभ मंगलम बाइक शोरूम को चोरों ने अपना निशाना बना लिया. इतना ही नहीं, चोरों ने वहां से करीब लाखों का सामान और रुपये लूट लिये.
आगरा के खंदौली में यमुना एक्सप्रेस वे पर इंटरचेंज के पास स्थित शुभ मंगलम बाइक शोरूम को चोरों ने अपना निशाना बनाया

आगरा. आगरा जिले में आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं. खासकर आगरा के खंदौली क्षेत्र में इन दिनों चोरों की ज्यादा दहशत फैली हुई है. हाल ही में आगरा के खंदौली में यमुना एक्सप्रेस वे पर इंटरचेंज के पास स्थित शुभ मंगलम बाइक शोरूम को चोरों ने अपना निशाना बना लिया. इतना ही नहीं, चोरों ने वहां से करीब लाखों का सामान और रुपये लूट लिये. हालांकि, चोर बाइक शोरूम में घुसते समय पास के ही टीवीएस मोटरसाइकिल के शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए.

खंदौली में यह बाइक का शोरूम फिरोजाबाद के रहने वाले गोविंद दीक्षित का है. शोरूम का नाम बजाज मोटरसाइकिल है. बताया जा रहा है कि जब कर्मचारी सुबह शोरूम खोलने पहुंचे तो उन्होंने पाया कि पीछे की दीवार पर लगा एक्सहॉस्ट फैन गाय है. साथ ही शोरूम के अंदर सामान भी बिखरा हुआ दिखाई दिया. ऐसे में तुरंत ही मामले की जानकारी कर्मचारी ने गोविंद दीक्षित को दी, जिससे वह भी मौके पर वहां पहुंच गए.

मामले के बारे में बात करते हुए शोरूम के मालिक गोविंद दीक्षित ने बताया कि चोर अलमारी के लॉकर को तोड़कर उसमें रखे गए 2.77 लाख रुपये नगर, हेलमेट, स्पेयर्स पार्ट्स और सीसीटीवी डीवीआर चुराकर ले गए हैं. वहीं, पुलिस ने मामले को लेकर कहा कि शोरूम के बाहर लगे कैमरे में दो चोर कैद हुए हैं, जिनकी पहचान करने में पुलिस की टीम जुटी हुई है. मामले की तहरीर शोरूम के मालिक द्वारा खंदौली में दी गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें