आगरा: पति के दोस्त ने की थी महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 20th Aug 2021, 3:04 PM IST
  • पति के दोस्त ने ही महिला की हत्या की थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है.
आगरा पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में पति के दोस्त सहित चार लोगों के गिरफ्तार किया.

आगरा: आगरा के कांकनपुरा गांव के दिनेश बंसल के खेत में एक जुलाई को एक महिला का शव मिला था. इसपर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की थी. पुलिस की पड़ताल में निकल कर आया कि पति के दोस्त ने ही महिला की हत्या की है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है.

पूरा मामला क्या है

एसपी पूर्वी ने प्रेसवार्ता में बताया कि मृतका के पिता वर्तमान में गुलाब नगर, नरायच, एत्मादुद्दौला में रह रहे हैं हालांकि वो मूल रूप से फिरोजाबाद के रहने वाले है. पिता ने पुलिस को बताया था कि बेटी 30 जून को घर से ससुराल के लिए निकली थी. मगर वो ससुराल नहीं पहुंची. इसपर उनके दामाद ने मृतक के गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी गांव के लड़के अनिल पुत्र मोतीराम से फोन पर बात करती थी जो सादाबाद, हाथरस का निवासी है. जानकारी के बाद पुलिस अनिल की तलाश में जुटी रही. पुलिस को अनिल के टूंडला रोड वाजिदपुर अंडरपास के नीचे से होते हुए पिनाहट जाने की सूचना मिली थी. पुलिस ने उसे मौके पर जाकर गिरफ्तार कर लिया.

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर का नया पता बैरक नंबर 14, तीन तलाक मामले में हुई जेल

पति का दोस्त था आरोपी

एसपी देहात ने बताया कि आरोपी अनिल की दोस्ती मृतका के पति से थी. घर पर आना जाना बना रहता था. इस दौरान उसके संबंध महिला से हो गए. कुछ दिनों से मोहिनी मिलने से मना करती थी. इसलिए 30 जून को आरोपी ने मोहिनी को किसी बहाने से बुलाया था. इसी बात पर बतझक हो गई और गुस्से में पति के दोस्त ने मोहिनी की हत्या कर दी. आरोपी ने गमछा से गर्दन दबा कर मोहिनी की हत्या की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें