आगरा में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Jul 2021, 2:17 PM IST
  • जगदीशपुरा इलाके में कार से चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने चोरी के माल के साथ गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है.
चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

आगरा: जगदीशपुरा इलाके में कार से चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने चोरी के माल के साथ गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को उस वक्त पकड़ा गया जब वो अगली चोरी की योजना बना रहे थे. पकड़े गए चोरों में से एक युवक दो गिरोहों का सरगना बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सेंट्रल पार्क के पास ईंट मंडी मैदान में कुछ लोगों के चोरी का माल आपस में बांटने की सूचना मिली थी. इसी आधार पर पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करते हुए तीनों शातिरों को धर दबोचा.

आगरा: गश्त पर गए पुलिस वालों से जीजा-साले ने मारपीट कर फाड़ी वर्दी, मुकदमा दर्ज

पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार आरोपियों में से एक युवक नेत्रपाल दो गिरोहों का सरगना है. जहां भी चोरी होनी है उसे ये सरगना तय करता है और फिर दोनों गिरोहों में से किसी एक को इसका जिम्मा देता है. चोरी से पहले दो युवक बाइक से तालाबंद मकानों की रेकी करते हैं, फिर कार से चोरी की घटना को अंजाम देते हैं.

हथिनी 'नीना' का मथुरा के अस्पताल में हाइड्रोथेरेपी, लेज़रथेरेपी के ज़रिए इलाज

पुलिस ने इन आरोपियों के पास से चोरी किए हुए आभूषण, करीब 35 हजार रुपए, स्कूटी, 2 तमंचे और 4 कारतूस बरामद किए हैं. सभी आरोपियों के खिलाफ थाने में कई मामले दर्ज हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें