आगरा में पुलिसकर्मी के घर में चोरी, जेवरात और नगदी लेकर बदमाश फरार

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 3:01 PM IST
  • बदमाशों ने पुलिसकर्मी के घर पर धावा बोलते हुए एक लाख के जेवरात और 20 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए. अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.
पुलिसकर्मी के घर में चोरी

आगरा: चोरी की घटनाओं का खुलासा कर रही पुलिस को उस वक्त झटका लगा जब उसी दौरान एक पुलिसकर्मी के घर पर ही चोरी हो गई. बदमाशों ने पुलिस कर्मी के घर पर धावा बोलते हुए एक लाख के जेवरात और 20 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए. अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

दरअसल कालिंदी विहार इलाके की बृज कुंज कॉलोनी में रहने वाले जयप्रकाश की फिरोजाबाद के मक्खनपुर थाने में तैनाती है. साली की शादी की वजह से वो अपने ससुराल गए हुए थे. इस दौरान दिन में उनके घर पर कोई नहीं रहता था लेकिन रात में एक रिश्तेदार मकान की रखवाली के लिए रुकते थे. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया.

आगरावासियों ने मेयर के खिलाफ लगाए होर्डिंग, महापौर पर भेदभाव का आरोप

रात में जब पुलिसकर्मी के रिश्तेदार घर आए तो उन्हें गेट का कुंडे टूटा हुआ मिला. बदमाशों ने अलमारी में रखे हुए करीब एक लाख के जेवरात और 20 हजार रुपए की नगदी पर हाथ साफ किया.

आगरा सर्राफा बाजार में 07 जून को सोने की रफ्तार बढ़ी चांदी स्थिर, मंडी भाव

ताज्जुब वाली बात ये है कि ये घटना उस वक्त घटी जब एत्माद्दौला पुलिस चोरी के मामले में 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई थी. फिलहाल पीड़ित पुलिसकर्मी की ओर से तहरीर दे दी गई है. मकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर दो चोर नज़र आए जिन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें