ठेकेदार के घर में चोरी करने के बाद बदमाशों ने लगाई आग, जेवरात-नकदी, बाइक गायब

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 10:39 PM IST
  • आगरा के मान सरोवर कॉलोनी में शनिवार रात को ठेकेदार धीरज सिंघल के घर में चोरी के बाद आग लगा दी. सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल पहुंची. आधा घंटे में आग बुझाई जा सकी. ठेकेदार धीरज के घर से जेवरात. नकदी और बाइक गायब है.
ठेकेदार के घर में चोरी करने के बाद बदमाशों ने लगाई आग, जेवरात-नकदी, बाइक गायब

आगरा. शाहगंज स्थित दौरेठा नंबर एक स्थित मान सरोवर कॉलोनी में ठेकेदार धीरज सिंघल  के घर में शनिवार रात चोरों ने जेवरात, नकदी और बाइक चोरी करने के बाद घर में आग लगा दी. घर में आग लगी देखकर पड़ोसियों ने ठेकेदार को फोन कर जानकारी दी क्योंकि  ठेकेदार धीरज सिंघल और उनका परिवार घर में नहीं था. 

इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस और दमकल पहुंची. आग बुझाने में आधे घंटे लगे. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.  चोरों ने कमरे, अलमारी के ताले तोड़कर जेवरात, नकदी और बाइक ले गए. पुलिस इनकी तलाश कर रही है. धीरज सिंघल बिजली उपकरणों की ठेकेदारी करते हैं.

धीरज ने पुलिस को बताया कि पहले उसके घर का बिजली कनेक्शन व्यासायिक था. अब घेरलू उपभोग के लिए आवेदव किया हुआ जिस कारण कि बिजली कटी हुई है. बिजली न होने के कारण वह चार दिन से परिवार सहित बालाजीपुरम में रहने वाले अपने दोस्त राजकिशोर के घर रह रहे है. 

धीरज ने आगे बताया कि रात को दो बजे पड़ोसियों ने फोन करके बताया था कि घर में आग लग गई है. जानकारी मिलने पर आ गए और फिर पुलिस को सूचना दी. आग बुझने के बाद घर के अंदर गए तो पता चला कि घर में चोरी हुई है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें