आगरा: घर की छत पर छुपकर बैठा था चोर, महिला को देख चला दी गोली

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 1:00 PM IST
  • आगरा के जगदीश पुरा के शारदा विहार में बीते गुरुवार की आधी रात को चोर द्वारा महिला पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. गोली महिला की दाहिनी भौंह को छूते हुए निकल गई है, जिससे वह घायल हो गई.
घर की छत पर छुपकर बैठा था चोर, महिला को देख चला दी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के जगदीश पुरा के शारदा विहार में बीते गुरुवार की आधी रात को चोर द्वारा महिला पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. गोली महिला की दाहिनी भौंह को छूते हुए निकल गई है, जिससे वह घायल हो गई. वहीं, गोली को शोर सुनते ही सभी घरवारे भी छत पर पहुंच गए, लेकिन तब तक चोर दूसरी मंजिल पर कूदकर वहां से भाग गया. बताया जा रहा है कि महिला अपनी बेटी ज्योति के साथ पर बने शौचालय में लघुशंका के लिए गई थीं.

छपर बने टॉयलेट के पास ही युवक पहले से घात लगातर वहां बैठा हुआ था. अनीता ने छत पर जाने के बाद चोर को देख लिया और शोर मचाने का भी प्रयास किया, लेकिन तभी युवक ने अपने पास रखे तमंचे को निकालकर गोली चला दी. गोली महिला के दाईं भौंह को रगड़ती हुई वहां से निकल गई. ऐसे में महिला घायल हो गई, जिसे देखकर उसकी बेटी ने शोर मचाना भी शुरू कर दिया. वहीं, गोली चलने की आवाज सुनकल परिवार के लोग भी छत पर भागे-भागे आ गए.

आगरा: पढ़ाई के डर से घर से भागा छात्र पहुंचा दिल्ली

घरवालों के छत पर पहुंचने तक चोर वहां से कूदकर भाग गया था. मामले की जानकारी परिवार ने तुरंत ही पुलिस को दी, जिसके बाद अनीता को एसएस मेडिकल हॉस्पिटल में इमरजेंसी में भर्ती कराया गया. वहीं, युवक को लेकर यह आशंका जताई जा रही है कि वह वहां पर चोरी करने के उद्देश्य से आया था. लेकिन महिला को देखकर उसने गोली चला दी. इस बारे में बात करते हुए इंस्पेक्टर जगदीशपुरा बीएन सिंह ने बताया कि हमलावर का सुराग हाथ लग गया है, जिसकी गिरफ्तारी के भी प्रयास किये जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें