आगरा: मेहमान बनकर आए चोर, दुल्हन की मां का जेवरात से भरा पर्स लेकर हुए फरार

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Mar 2021, 1:47 PM IST
आगरा में बीते सप्ताह एक शादी समारोह में मेहमान बनकर आए चोरों ने दुल्हन की मां का लाखों रुपए के जेवरात से भरा पर्स चुरा लिया. एक सप्ताह बाद भी जब पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पाई तो पीड़ित पक्ष ने इस मामले में एसएसपी बबलू कुमार से शिकायत की. एसएसपी ने चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया है.
आगरा की शादी समारोह में मेहमान बनकर आए चोरों ने दुल्हन की मां का लाखों रुपए के जेवरात से भरा पर्स चुरा लिया.

आगरा. ताजमहल के एक शादी समारोह में मेहमान बनकर आए चोर दुल्हन की मां का लाखों के जेवरात से भरा पर्स लेकर फरार हो गए. चोरी की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस चोरों का पता लगाने में नाकाम रही है.

जानकारी के अनुसार 22 फरवरी सदर के देवरी रोड के रहने वाले सेवानिवृत्त अमर सिंह की बेटी की शादी थी. शादी समारोह होटल रेडिसन में रखा गया था. लड़के के पिता रमेश बाबू ने बताया कि करीब रात 11:45 बजे वरमाला के बाद फोटो खींच आने का कार्यक्रम चल रहा था. दुल्हन की मां नकदी और आभूषणों से भरा पर्स लेकर सोफे पर बैठी थी. इसी दौरान एक रिश्तेदार के साथ फोटो खिंचवाने के लिए चली गई और अपना पर्स सोफे पर रख दिया. इसी दौरान दो लड़के वहां आए. उनमें से एक लड़के ने अपना कोट पर्स पर रख दिया. इसके बाद दोनों पर्स को कोट समेत उठाकर ले गए. बाद में जब दुल्हन की मां वापस आई तो पर्स गायब था.

20 साल से रेप केस में जेल में बंद विष्णु निकला निर्दोष, अब तक रिहाई का इंतजार

इसके बाद उन्होंने होटल स्टाफ को घटना की जानकारी दी. सीसीटीवी फुटेज चेक किए. दोनों आरोपी की करतूत दिखाई दे रही थी. मामले में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन आरोपियों का पता लगाने का कोई प्रयास नहीं किया. उसके बाद सोमवार को पीड़ित पक्ष ने एसएसपी बबलू कुमार से मामले की शिकायत की. एसएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. न्यू सागर राजीव कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगाकर उनसे गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें