आगरा: CDO कर्मी के घर चोरी 20 लाख कैश समेत, जेवरों पर भी चोरों ने किया हाथ साफ

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 11:03 PM IST
  • ताजनगरी में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. नैनाना जाट (सदर) में सीडीओ कर्मी के घर दिनदहाड़े चोरी की वारदात से इलाके के लोग सन्न हैं.
सीडीओ कर्मी के घर चोरी के बाद बिखरा सामान

आगरा: नैनाना जाट (सदर) में शनिवार को दिनदहाड़े सीओडी कर्मचारी के घर चोरी का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि चोर घर में रखे करीब 20 लाख रुपये के जेवरात, तीन किलोग्राम चांदी व 20 हजार रुपये उड़ा ले गए. परिवार के लोग गोवर्धन परिक्रमा लगाने गए थे. सूचना ने घरवालों के होश उड़ा दिए.

जानकारी के मुताबिक कमल किशोर रावत सीओडी में कर्मचारी हैं. उनका बेटा जयपुर में रहता है और बहू मायके गई हुई है. जबकि पत्नी गुड्डी देवी गोवर्धन 84 कोस की परिक्रमा करने गयी हैं. कमल किशोर ने पुलिस को बताया वह शनिवार की सुबह आठ बजे घर पर ताला लगाकर सीओडी गए थे. जब दोपहर बजे वापस घर लौटकर आए तो  घर का ताला टूटा था. साथ ही लोहे के दरवाजे का कुंडा भी टूटा हुआ था. उन्होंने बताया कि चोरों ने घर में रखी तीन अलमारियां और तिजोरी को तोड़कर वारदात को अंजाम दिया. उनका कहना है कि घर में करीब 20 लाख रुपये के पत्नी और बहू के जेवरात रखे हुए थे जिन पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

 

अलमारी की तिजोरी का ताला तोड़ जेवर पार कर ले गए बदमाश

यही नही करीब तीन किलोग्राम चांदी और 20 हजार रुपये कैश भी थे. चोरों ने कुछ नहीं छोड़ा। पत्नी के जेवरात पुश्तैनी थे. जबकि बहू को अपनी शादी में मायके से जेवरात मिले थे. इस एक वारदात ने उनके परिवार को जमीन पर ला दिया है.  उन्होंने दुखी होते हुए कहा कि वह पूरी जिंदगी नौकरी करके भी अपनी पत्नी और बहू को जेवरात नहीं दिला पाएंगे. ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश है. उनका कहना है कि यह हाल ही में चोरी की तीसरी वारदात है. इस मामले में इंस्पेक्टर सदर जितेंद्र कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. आशंका है कि रेकी नैनाना जाट में रहने वाले चोर के किसी साथी ने की है. जल्द ही पुलिस जल्द घटना का खुलासा करेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें