हरियाली तीज पे जिन लोगों ने नहीं किया कोरोना नियम का पालन, आगरा पुलिस भेजेगी नोटिस

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 1:48 PM IST
  • हरियाली तीज पे कोरोना नियम पालन नहीं करने वालों को पुलिस नोटिस जारी करेगी. जिसके लिए सोशल मीडिया पे पोस्ट किए गए फोटो का सहारा लिया जाएगा. आईजी रेंज नवीन अरोरा ने जिला पुलिस को निर्देश दिया है कि हर हाल में कोरोना नियम को पालन करवाना होगा.
आगरा में हरियाली तीज पर कोरोना नियम का पालन नहीं करने वालो को आगरा पुलिस भेजेगी नोटिस.( सांकेतिक फोटो )

आगरा. कोरोना की दूसरी लहर का कहर कम होने के बाद सरकारों ने सख्त नियम के साथ लोगों को त्योहार मनाने की छूट दी गई है, लेकिन अधिकांश मौके पे देखा गया है कि लोगों कोरोना रोकथाम के लिए बनाए गए कोविड गाइडलाइन नियम का पालन नहीं कर रहे है. हाल में ही हरियाली तीज की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमे लोग न तो मास्क पहने हैं, न ही सामाजिक दूरी का पालन करते नजर आ रहे है. इन सभी मुद्दे को आईजी रेंज नवीन अरोरा ने गंभीरता से लेते हुए सभी जिला पुलिस को निर्देश दिया है कि कोरोना नियम का पालन नहीं करने वालों को सोशल मीडिया पे पोस्ट किए फोटो के आधार पर पहचान कर नोटिस जारी किया जाएगा.

पुलिस ने इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करवाने वाले को भी सख्त हिदायत दी जाए. आयोजकों को हर हाल में सरकार द्वारा कोरोना रोकथाम के लिए बनाये गए नियमों का पालन करना होगा. आईजी रेंज नवीन अरोरा ने कहा, कि कोविड नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आगरा: औषधि विभाग की कार्रवाई के डर से विक्रेता ने नष्ट किया टिंचर की 279 पेटी, लाइसेंस भी किया सरेंडर

आईजी ने कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए लोगों से आग्रह किया है की करोना अभी खत्म नहीं हुआ है,हम सभी ने दूसरी लहर का प्रकोप देखा है. तीसरी लहर से बचने के लिए लोगों को करोना रोकथाम के लिए बनाए गए नियम का पालन करना चाहिए। नवीन अरोरा ने कहा की त्योहारी सीजन चल रहा है, धार्मिक आयोजन की अनुमति भी दे दी गई है लेकिन उसके साथ बनाए गए नियम का पालन नहीं हो पा रहा है. किसी भी तरह के आयोजन में भीड़ न लगाया जाए, लोग मास्क जरूर पहने. कोरोना की तीसरी लहर कब आ सकती कोई निश्चित नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें