आगरा: पुराने शहर में तीसरे दिन भी पानी को लेकर तरसे हज़ारों लोग

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 7:41 PM IST
  • आगरा में पानी को लेकर हजारों लोग परेशान हैं. दरअसल, जीवनी मंडी रोड स्थित कृष्णा कॉलोनी में शनिवार सुबह 24 इंच की पानी की लाइन की मरम्मत नहीं हो सकी.
पुराने शहर में तीसरे दिन भी पानी को लेकर तरसे हज़ारों लोग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा वासी लगातार पानी की समस्या से जूझ रहे हैं. जीवनी मंडी रोड स्थित कृष्णा कॉलोनी में शनिवार सुबह 24 इंच की पानी की लाइन की मरम्मत नहीं हो सकी. इसके चलते पुराने शहर में तीसरे दिन सुबह जलापूर्ति ठप रही. पानी को लेकर हजारों लोग परेशान हैं. लोगों ने हैंडपंप से पानी भरा. अधिकांश क्षेत्रों में जल संस्थान द्वारा टैंकरों से पानी की आपूर्ति नहीं की जा सकी. जिसके कारण लोग काफी परेशान हैं.

बता दें, जीवनी मंडी वाटरवर्क्स से 120 और सिकंदरा के दोनों प्लांट से 210 एमएलडी पानी की आपूर्ति हुई. शनिवार सुबह शहर के 8 क्षेत्रों में लीकेज हुए. इससे हजारों लीटर पानी नालियों में बह गया. शनिवार सुबह गोकुलपुरा और बल का बस्ती सहित कई अन्य क्षेत्रों में गंदे पानी की आपूर्ति हुई.

आगरा में है घटिया आजम खां, जानें क्यों पड़ा ऐसा नाम और क्या है खासियत

जीवनी मंडी वाटर वर्क्स से काला महल पानी की टंकी को आपूर्ति होती है. 24 और 28 इंच की पाइप लाइन कनेक्ट है. 24 इंच की लाइन बंद होने के चलते टंकी पूरी नहीं भर रही है. इससे आसपास के क्षेत्रों में पानी का प्रेशर कमजोर है. इसकी शिकायत नगर आयुक्त और जल संस्थान के अफसरों से की गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें