अपराधियों को पकड़ने जा रही अलीगढ़ पुलिस टीम के साथ सड़क हादसा, CM योगी ने जताया दुख

Somya Sri, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 11:29 AM IST
  • आगरा के सीमावर्ती जनपद मुरैना में सड़क दुर्घटना में अलीगढ़ के तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. अलीगढ़ के थाना इगलास से अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम रवाना हुई थी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने पीड़ितों की हर संभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

आगरा: आगरा के सीमावर्ती जनपद मुरैना में सड़क दुर्घटना में अलीगढ़ के तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. इस सड़क हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने पीड़ितों की हर संभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरैना में एक सड़क दुर्घटना में प्रदेश पुलिस कर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

बताया जा रहा है कि अलीगढ़ के थाना इगलास से अपराधियों की धरपकड़ के लिए रवाना हुई पुलिस टीम का आगरा के सीमावर्ती जनपद मुरैना में रास्ते में आज यानी बुधवार की सुबह सड़क दुर्घटना हो गयी. मध्य प्रदेश के ग्वालियर के पास मुरैना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में 3 पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई. सब इंस्पेक्टर यानी उप निरीक्षक मनीष कुमार, चीफ कॉन्स्टेबल सुनील कुमार और कॉन्स्टेबल पवन कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. इस दुखद घटना से अलीगढ़ पुलिस में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

प्रियंका गांधी बुधवार तक नहीं छूटीं तो चंडीगढ़ से लखीमपुर खीरी मार्च करेगी कांग्रेस: सिद्धू

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि मध्य प्रदेश सरकार के अधिकारियों से समन्वय करते हुए इस दुर्घटना में घायल हुए पुलिस कर्मियों के उपचार की समुचित व्यवस्था कराई जाए. उन्होंने निर्देश दिया कि इस हादसे में दिवंगत हुए पुलिस कर्मियों के पार्थिव शरीर को उनके गृह जनपद तक लाने की व्यवस्था कराई जाए. उन्होंने सभी प्रभावितों को अनुमन्य सहायता राशि प्रदान करने के भी निर्देश दिए हैं.

अपराधियों को पकड़ने जा रही अलीगढ़ पुलिस टीम के साथ सड़क हादसा में मौत.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें