I LOVE MY आगरा सेल्फी प्वाइंट पर अब मिलेगा लेजर शो का मजा, देखें खास वीडियो

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 10:53 AM IST
  • आगरा में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए और रात की गतिविधियों को अधिक करने के लिए आगरा विकास प्राधिकरण ने मंगलवार के दिन आई लव माई आगरा सेल्फी प्वाइंट पर लेजर शो का आयोजन करवाया. ट्रायल के तौर पर शुरू किए गए शो को देखने के लिए एडीए के अधिकारी और आम जनता भी वहां पहुंची थी.
आई लव माय आगरा सेल्फी प्वाइंट पर लेजर शो आयोजित किया गया.

आगरा : मंगलवार के दिन अदाआगरा शहर में लेजर शो का शुभारंभ कर दिया. पहले दिन यह कार्यक्रम ट्रायल के तौर पर किया गया था. जो बिल्कुल सफल रहा. आने वाले समय में इस लेजर शो का मजा आम जनता हमेशा के लिए ले सकती है. पहले दिन ट्रायल के तौर पर शुरू किए गए इस शो में कई मन को मोह लेने वाले और आश्चर्य चकित करने वाले शो दिखाए गए. लेजर उपकरणों की मदद से कमाल की कलाकृति दिखाई गई. जिससे वहां मौजूद सभी लोग रोमांच से भर गए. पहले दिन हुए इस लेजर शो का उद्घाटन मंडलायुक्त अमित गुप्ता ने अपने हाथों से किया.

आगरा विकास प्राधिकरण के अधिकारी इस लेजर शो के जरिए आगरा में रात के गतिविधियों को बढ़ाने और आगरा में अधिक से अधिक पर्यटकों को अपनी ओर खींचने के लिए किया है. पहले दिन के इस लेजर शो में मंडलायुक्त के अलावा जीडीए के उपाध्यक्ष राजेंद्र पेंसिया और लघु उद्योग भारती के चेयरमैन राकेश गर्ग सहित कई अधिकारियों और आम जनता ने भी इस लेजर शो का मजा लिया. आई लव माई आगरा सेल्फी प्वाइंट पर किए गए ट्रायल लेजर शो के कमियों को दुरुस्त करके आगे भी जनता के लिए स्थाई तौर पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.

आगरा जन सेवा केंद्र लूट मामले का खुलासा, 4 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

इस लेजर शो के आयोजन के लिए आगरा विकास प्राधिकरण के अधिकारी सुबह से ही लगे हुए थे. यह लेजर शो रात में होना था. जिसके लिए दिन में ही सारी तकनीकी तैयारियों को पूरा करने का लक्ष्य था. वहीं दूसरी तरफ एडीए के अधिकारियों के लिए मौसम भी एक चुनौती बन कर आया. पहले दिन की लेजर शो पर रिमझिम बारिश का भी असर दिखा. जिसके वजह से अधिकारी और आम जनता पहले से तैयार टेंट में जाकर खड़े हो गए. कुछ देर की बारिश के बाद अधिकारियों ने लेजर शो जारी करने का निर्णय लिया. अंत में घने आसमान में लेजर शो आयोजित किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें