आगरा में ट्रैक्टर चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 8 लोग गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 24th Feb 2021, 2:36 PM IST
  • आगरा में पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में ग्राम प्रधान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने तीन ट्रैक्टर भी बरामद किये हैं.
आगरा में ट्रैक्टर चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 8 लोग गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी करने के मामले में ग्राम प्रधान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. ट्रैक्टरों की चोरी मुख्य रूप से एत्मादपुर इलाके में हुआ करती थी. गिरफ्तारी के बाद आरोपियों के पास से तीन ट्रैक्टर भी बरामद किये हैं. इसके साथ ही पुलिस ने घटना में उपयोग की गई कार भी बरामद की है. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी निवर्तमान ग्राम प्रधान रविन्द्र निवासी ग्राम पंचायत अकटामई थाना कादर चौक बदायूं है.

आरोपी के साथ ही उसके अन्य साथी भी पकड़े गए, जिसमें लायक सिंह, राजेन्द्र यादव, मनीष कुमार, राहुल यादव, सत्यप्रकाश, उमेशचंद्र और रविकांत निवासी सिढ़पुरा शामिल हैं. गिरोह को एत्मादपुर क्षेत्र के बुढ़िया का ताल से पुलिस ने बीते मंगलवार को चेकिंग के दौरान दबोचा. पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन बाइक, तीन चोरी किये हुए ट्रैक्टर और एक कार बरामद की. पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि वह कार और बाइक से गांवों में रेकी करते थे और रात में ही ट्रैक्टर को कार से बांधकर खींचकर गांव से बाहर ले जाया करते थे.

आगरा में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद की हत्या, आरोपी को उम्रकैद की सजा

आरोपियों ने आगे बताया कि गांव से बाहर ले जाने के बाद वे उसे स्टार्ट कर बदायूं या फीरोजाबाद लेकर चले जाते थे. इन ट्रैक्टरों के चेसिस और इंजन नंबर मिटाकर उन्हें बेच दिया करते थे. वहीं, पुलिस द्वारा बरामद किये गए तीनों ट्रैक्टर आगरा से ही चोरी किये गए थे. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर इनके कनेक्शन तलाशने में लगी हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें