मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचले गए किशोर की मौके पर मौत, परिजनों ने किया

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 7:23 PM IST
  • आगरा के इरादत नगर में गुरुवार की देर रात मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली द्वारा किशोर को कुचलने का मामला सामने आया है. हादसे में किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जिसे लेकर परिजनों में भी काफी गुस्सा देखने को मिला.
 इरादत नगर में गुरुवार की देर रात मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली द्वारा किशोर को कुचलने का मामला सामने आया

आगरा:आगरा के इरादत नगर में गुरुवार की देर रात मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली द्वारा किशोर को कुचलने का मामला सामने आया है. हादसे में किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जिसे लेकर परिजनों में भी काफी गुस्सा देखने को मिला. मामले को लेकर परिजनों ने भी हंगामा करना शुरू कर दिया, जिन्हें बाद में पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया. हादसे का शिकार हुए किशोर का नाम अंकित है, जिसकी उम्र करीब 15 वर्ष है.

राजस्थान के राजाखेड़ा में कछियारे गांव का रहने वाला अंकित अपनी दादी और बहन को दवाई दिलाने जा रहा था. इसी बीच इरादत नगर क्षेत्र के मिहावा से बत्तरा की और आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही अंकित की दादी और बहन सड़ के किनारे जा गिरीं. जबकि अंकित बीच सड़क में ही गिर गया, जिससे वह पहिए के नीचे आकर कुचल गया. हादसे में अंकित की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी दादी व बहन मामूली रूप से घायल हो गए.

आगरा: जिले के किसानों की पानी की समस्या का विधायक रामप्रताप सिंह ने किया समाधान

मामले की खबर जैसे ही परिजनों को हुई, उन्होंने वहां पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया. इसके साथ ही परिजनों ने चालक पर ट्रैक्टर लापरवाही से चलाने का भी आरोप लगाया. परिजनों ने हंगामे के बीच ही पुलिस से भी ट्रैक्टर चालक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि अकसर मिट्टी लाने वाले ट्रैक्टर-ट्रॉली लापरवाही और तेज रफ्तार से वाहन चलाते हैं, जिससे हादसे हो सकते हैं. वहीं, पुलिस ने गांव वालों और परिजनों को समझाते हुए आश्वासन दिया कि ठेकेदार को जल्द ही हिदायत दी जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें