आगरा -कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, बाइक सवार को कुचलकर भागी गाड़ी

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Nov 2020, 8:12 PM IST
  • आगरा-कानपुर हाईवे पर हाल ही में दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें दो बाइक सवार युवकों की भी मौत हो गई है. बताया जा रहा है आगरा-कानपुर हाईवे पर यह हादसा टुंडला के पास हुआ है.
आगरा - कानपूर हाईवे में हुआ सड़क हादसा दो लोगों की मौत

आगरा: आगरा-कानपुर हाईवे पर हाल ही में दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें दो बाइक सवार युवकों की भी मौत हो गई है. बताया जा रहा है आगरा-कानपुर हाईवे पर यह हादसा टुंडला के पास हुआ है. हालांकि अभी तक शवों की पहचान नहीं सकी है. वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है. हादसे में मृतकों के पास से पुलिस को मोबाइल भी बरामद हुआ है, जिसके जरिए पुलिस दोनों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे आगरा की और से फिरोजाबाद जा रहे बाइक सवार युवकों को पीछे की और से आ रहे अज्ञात वाहन ने कुचर दिया. हादसा टुंडला में हाईवे पर स्थित संगम मैरिज होम के पास हुआ है. अज्ञात वाहन द्वारा रौदंने के बाद ही दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर रामेंद्र कुमार वहां पहुंचे. गाड़ी द्वारा दोनों युवकों के सिर कुचल दिए गए. हादसे के बाद ही हाईवे पर जाम भी लग गया, जिसे बाद में पुलिस ने साफ कराया.

दिवाली से पहले आगरा की बस्तियों में लगा कचरे का ढेर, नगर निगम ने नहीं ली सुध

पुलिस को मृतकों के पास से केवल मोबाइल मिला है, जिससे पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन मोबाइल पर भी पासवर्ड लगा हुआ था. वहीं गाड़ी पर भी किसी तरह का नंबर नहीं था. हैरान करने वाली बात तो यह है कि घटना के बाद वहां खड़े लोगों में से कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया और तमाशबीन बनकर वहां खड़े रहे. इतना ही नहीं, लोग मोबाइल से मृतकों के वीडियो भी बनाने लगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें