आगरा के पास फिरोजाबाद में सवारियों से भरे टेंपो पर पलटा ट्रॉला, चार की मौत

Smart News Team, Last updated: 27/11/2020 11:00 PM IST
  • आगरा से सटे फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र में भुतेश्वर मंदिर के पास सवारियों से भरे टेंपो पर ट्रॉला के पलटने का मामला सामने आया है. हादसा बीते गुरुवार की सुबह साढ़े दस बजे फिरोजाबाद-फरिहा मार्ग पर हुआ, जिसमें चार लोगों की मौत भी हो गई है.
आगरा के पास फ़िरोज़ाबाद में हुआ बड़ा सड़क हादसा

आगरा: आगरा में आए दिन एक्सीडेंट के नए-नए मामले सामने आते हैं. हाल ही में आगरा से सटे फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र में भुतेश्वर मंदिर के पास सवारियों से भरे टेंपो पर ट्रॉला के पलटने का मामला सामने आया है. हादसा बीते गुरुवार की सुबह साढ़े दस बजे फिरोजाबाद-फरिहा मार्ग पर हुआ, जिसमें सीमेंट की बोरियों से लदा ट्रॉला टक्कर होने के बाद आगे जाकर टेंपो पर पलट गया. इस हादसे में बीटीसी की दो छात्राओं सहित चार लोगों की मौत हुई है. वहीं, घायल टेंपो चालक को आगरा इलाज के लिए रेफर कर दिया है, जहां उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि हादसा होने के तुरंत बाद ट्रॉला के चालक और खलासी गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि टेंपो एक सवारी लेकर फिरोजाबाद की तरफ जा रहा था. टेंपो में चालक के साथ-साथ दो बीटीसी की छात्राएं, एक महिला और एक सात साल का बच्चा सवार था. इसी दौरान गांव कोटरा में भूतेश्वर मंदिर के पास ट्रॉला ने आगे जाकर टेंपो में टक्कर मार दी और टेंपो पर भी पलट गया. ऐसे में टेंपो ट्रॉला के आगे के हिस्से में बुरी तरह फंस गया.

आगरा में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर कंपनी मालिक ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

हादसे की जानकारी होते ही स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़े. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद टेंपो चालक को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि चारों सवारियां बुरी तरह से ट्रॉला के नीचे दबी हुई थीं. कुछ देर तक छटपटाने के बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया. इसके बाद क्रेन की मदद से ट्रॉला के आगे का हिस्सा उठाया गया और चारों शवों को बाहर निकाला गया. हादसे का शिकार हुई बीटीसी की छात्रा का नाम किरन और तृप्ती चौधरी है. वहीं, अभी तक महिला और सात साल के बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें