प्रेमिका की शादी से परेशान युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, वीडियो भी किया शेयर

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Mar 2021, 1:43 PM IST
  • आगरा में एक युवक ने प्रेमिका की शादी तय हो जाने पर खुदखुशी करने की कोशिश की. युवक ने फांसी का फंदा बनाने के बाद लाइव वीडियो भी इंटरनेट पर शेयर किया. हालांकि, युवक के परिवार ने उसे बचा लिया है.
प्रेमिका की शादी से परेशान युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, वीडियो भी किया शेयर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में एक युवक द्वारा प्रेमिका की शादी से परेशान होकर आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है. युवक ने खुदकुशी करने से पहले फांसी का फंदा बनाया और लाइव वीडियो बनाकर इंटरनेट पर भी शेयर किया. वहीं, जब युवक के परिचितों ने इस वीडियो को देखा तो उन्होंने मामले की जानकारी युवक के परिजनों को दी. जिससे परिजनों ने मौके पर पहुंचकर युवक को बचा लिया.

बताया जा रहा है कि युवक की दोस्ती काफी समय से उसी क्षेत्र की रहने वाली युवती से थी. वह उससे शादी भई करना चाहता था, लेकिन युवकी का रिश्ता कहीं और तय हो गया. युवक ने युवती के मंगेतर के पास भी फोन करके उसे अपने रिश्ते के बारे में बता दिया था. इसके बाद मंगेतर ने युवती के परिवार से बात की और युवती के परिवार ने युवक को समझाया. इसके साथ ही उसे आगे से ऐसा न करने के लिए भी कहा. इस मामले से परेशान होकर युवक ने आत्महत्या करने का मन बना लिया.

छोटे भाई से लड़ाई के बाद 10 साल की बच्ची ने लगाई फांसी

बताया जा रहा है कि युवक ने बीते शनिवार की दोपहर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और युवती के साथ अपनी फोटो को इंटरनेट पर शेयर कर दिया. इसके बाद युवक ने फांसी लगाने का भी लाइव वीडियो बनाया, साथ ही उसमें अपने 11 दोस्तों व रिश्तेदारों को टैग कर दिया. युवक की यह वीडियो देख उन्होंने मामले की जानकारी तुरंत ही परिजनों को कॉल करके दी, जिससे वह युवक के कमरे में पहुंचे और उसे फंदे से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया.

खनन माफिया का दुस्साहसिक कदम, पुलिस जीप को की कुचलने की कोशिश

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें