आगरा: मनचलों के डर से छात्रा ने तेजाब पीकर दी थी जान, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 5th Sep 2021, 7:18 AM IST
  • गुरुवार को मनचलों से पेरशान छात्रा ने तेजाब पी ली थी, जिससे उसकी मौत हो गई. परिजानों ने गांव के ही लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने दो लोगों को इस मामले में गिऱफ्तार किया था. वहीं शनिवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी टीटू को भी गिरफ्तार कर लिया है.
युवती ने तेजाब पीकर दी जान, फोटो साभार-हिन्दुस्तान

आगरा: आगरा जिले के मालपुरा क्षेत्र एक गांव में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा गांव के ही मनचलों से परेशान थी. बदमाशों की तानाशाही और डर से छात्रा ने गुरुवार शाम तेबाज पी लिया. घटना के बाद उसे गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. लड़की के परिवार वालों ने गांव के ही टीटू और उसके पिता चंद्रभान और पड़ोसी विजय को आरोपी के रूप में नामजद किया. 

पुलिस ने शुक्रवार को मुकदमा लिखने के कुछ समय बाद टीटू के पिता चंद्रभान और पड़ोसी विजय को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन टीटू उस वक्त भाग निकला था. शनिवार को पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी टीटू को भी गिरफ्तार कर लिया है. टीटू शहर छोड़ने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले वह पुलिस के हाथ लग गया.

पेट्रोल डीजल 5 सितंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में सस्ता हुआ तेल

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि, पुलिस ने टीटू को अजीजपुर के पास से पकड़ा है. वहीं दूसरी तरफ मामले में पुलिस की छानबीन में यह साफ हुआ है कि चंद्रभान को बेटे टीटू की हरकतों के बारे में सबकुछ पता था. जानकारी के बावजूद भी उन्होंने अपने बेटे को कभी नहीं रोका. टीटू और पड़ोसी विजय गांव में छात्रा को लेकर उल्टी सीधी बाते करते थे, जिससे छात्रा परेशान हो गई थी.

पुलिस ने युवती की मौत से पहले भी उसका बयान दर्ज किया था, जिसमें उसने टीटू और विजय को आरोपित किया था. छात्रा ने कहा कि दोनों उसके साथ तानाशाही करते थे, जिससे उसे लगता था परिवार की बदनामी होगी और इज्जत खराब हो जाएगी. बदनामी के डर और मनचलो से परेशान होकर छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाया और तेजाब पी लिया, जबकि उसकी कोई गलती नहीं थी.

लिफ्ट बनी मौत: तकनीकी खराबी का शिकार हुआ युवक, चेन टूटने से दर्दनाक हादसा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें