आगरा

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कैंटर में ट्रक ने मारी भीषण टक्कर, चालक-परिचालक की मौत

Smart News Team, Last updated: 04/07/2020 10:02 AM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे एक बार फिर से शुक्रवार की रात बड़े हादसे का गवाह बना। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कैंटर गाड़ी में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें कैंटर के आगे सो रहे उसके चालक और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई।
Road Accident Generic Photo

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे एक बार फिर से शुक्रवार की रात बड़े हादसे का गवाह बना। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कैंटर गाड़ी में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें कैंटर के आगे सो रहे उसके चालक और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में दो गंभीर रूप से घायल हो

दरअसल, शुक्रवार रात देशी घी से भरी कैंटर लखनऊ की ओर से आगरा की तरफ जा रही थी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के 37 किलोमीटर के पास कैंटर को रोककर चालक संतोष पुत्र भागीरथ निवासी फैजाबाद और सोहनलाल पुत्र हरिश्चंद्र निवासी चूड़ी बाजार फैजाबाद कैंटर के आगे सो गए। सुबह लगभग चार बजे पीछे से आ रहे ट्रक ने कैंटर में टक्कर मार दी।

कैंटर के आगे सो रहे चालक संतोष और सोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। शमसुद्दीन पुत्र निजामुद्दीन निवासी फैजाबाद और श्यामजी पुत्र श्रीचंद निवासी डोरीबाजार फैजाबाद घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक फतेहाबाद प्रदीप कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल भिजवाया।

अन्य खबरें