ट्रक चालक को दिखाया सांप का खेल फिर लूट लिये 90 हजार रुपये

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 7:41 PM IST
  • आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में भाटिया पेट्रोल पंप के पास बीते गुरुवार सांप का खेल दिखाने वाले ने ट्रक चालक से 90 हजार लेकर फरार हो गए. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि घटना प्रथमदृष्ट्या संदिग्ध प्रतीत होती है.
एत्माद्दौला क्षेत्र में भाटिया पेट्रोल पंप के पास बीते गुरुवार सांप का खेल दिखाने वाले ने ट्रक चालक से 90 हजार लेकर फरार हो गए

आगरा: आगरा में हाल ही में खेल दिखाने वाले द्वारा ट्रक चालक से 90 हजार रुपये लूटने का मामला सामने आया है. आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में भाटिया पेट्रोल पंप के पास बीते गुरुवार सांप का खेल दिखाने वाले ने ट्रक चालक से 90 हजार लेकर फरार हो गए. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि घटना प्रथमदृष्ट्या संदिग्ध प्रतीत होती है. ट्रक चालक का नाम हीरा बताया जा रहा है जो कि अपने साथी विजय के साथ फाउंड्री नगर में काम से आया था.

रिपोर्ट के मुताबिक घटना सुबह आठ बजे की है. इस दौरान हीरा अपने साथी के साथ फाउंड्री नगर में काम से आया था और गाड़ी खड़ी करके वह भाटिया पेट्रोल पंप के साथ खड़ा हुआ था. इतने में वहां एक सपेरा खेल दिखाने के लिए आया. उसका खेल देख लोगों की भीड़ भी इकट्ठा होना शुरू हो गई. इसी दौरान सपेरे ने साजिश के तहत भीड़ में खड़े एक युवक से उसकी जेब मे रखी रकम के बारे में पूछा, जिसपर उसने कहा कि उसके जेब में दो हजार है. वह युवक सपेरे का ही साथी था. सपेरे ने रकम पूछने के बाद उसपर मंत्र मारने का नाटक किया, जिससे शख्स ने तबीयत खराब होने का नाटक किया और गिर पड़ा.

आगरा कलेक्ट्रेट में दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपी पर फेंका केमिकल

सपेरे ने युवक के जेब की जांच की तो पता चला कि उसके कई हाजर रुपये रखे हुए थे. इसके बाद वह ट्रक चालक हीरा से उसकी जेब में रखी रकम के बारे में पूछने लगा. ट्रक चालक डर गया, जिसपर उसने बताया कि जेब में 90 हजार रुपये रखे हैं. सपेरा ने हीरा से रकम अपने हाथ में लेने के बाद कुछ दूर जाने को कहा. सपेरे के साथ-साथ उसका साथी भी पीछे-पीछे चल दिया. लेकिन जब वह आया तो सपेरा रकम समेत गायब हो चुका था. ऐसे में ट्रक चालक हीरा ने पुलिस थाने में पहुंचकर तहरीर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें