आगरा: चलती कार में लड़की के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 2:17 PM IST
  • आगरा के सिकंदरा इलाके में दो आरोपियों ने चलती कार में 18 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद गैंगरेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. 18 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना आगरा के सिकंदरा इलाके की है. बताया जा रहा है कि चलती कार में दो आरोपियों ने गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता फिरोजाबाद की रहने वाली है. दरअसल, गैंगरेप की यह वारदात रविवार को हुई थी, लेकिन शिकायत गुरुवार को दर्ज कराई गई. पुलिस ने बताया कि लड़की ने छह महीने पहले इंस्टाग्राम पर आरोपी से दोस्ती की थी. आरोपी का नाम कृष्णा बघेल है. आरोपी की उम्र 24 साल है.

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद लड़की को मिलने बुलाया. जब लड़की मिलने गई तो कृष्णा बघेल अपने दोस्त बघेल हेमंत कुमार के साथ आया. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों ने चलती कार में पीड़िता के साथ गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसे बीयर पीने के लिए मजबूर किया और जब उसने मना किया, तो उन्होंने कार के दरवाजे पर उसका सिर मारा, और जबरदस्ती उसके मुंह में बीयर डाल दी.

वृंदावन में दो जनवरी तक वाहनों की नो इंट्री, श्रीबांकेबिहारी मंदिर में रहेगी ये व्यवस्था

इसके बाद पीड़िता ने अपनी छोटी बहन को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. पीड़िता का आरोप है कि दोनों लोगों ने लड़की वीडियो बना लिया और धमकी दी कि अगर उसने घटना को किसी के साथ साझा करने की कोशिश की तो इसे वायरल कर दिया जाएगा. लड़की के भाई ने कहा कि उसकी बहन ने नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन सौभाग्य से वह बच गई. सर्कल अधिकारी लखन सिंह के अनुसार लड़की की शिकायत के अनुसार घटना दोपहर के समय हुई. दोनों को आगे की पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है, और आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं पुलिस सबूत के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें