आगरा में दो बाइक सवारों ने रंजिश के चलते मारी युवक को गोली, एक आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 04:49 PM IST
  • आगरा में हाथरस रोड पर मंगलवार की देर रात बाइक सवार दो युवकों द्वारा एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर रंजिश की आशंका भी जताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.
फाइल फोटो

आगरा: आगरा में हाथरस रोड पर मंगलवार की देर रात बाइक सवार दो युवकों द्वारा एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर रंजिश की आशंका भी जताई जा रही है. वहीं, मामले में दोनों बाइक सवार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, साथ ही पुलिस ने उनमें शामिल एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिा है. बताया जा रहा है कि चार दिन पहले भी दोनों गुटों में फायरिंग हुई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक दयालबाग के वीर नगर के निवासी संदीप अपने साथी आलोक के साथ बाइक पर टेढ़ी बगिया जा रहा है. इसी दौरान पीछे से दो बाइक सवार युवक संदीप और उसके साथी का पीछा करते हुए आ गए. दूसरे युवकों का नाम नवीन और फौकी यादव था और उन्होंने अपने हाथ में तमंचा भी लिया हुआ था. संदीप ने बताया कि नवीन ने उसके साथी आलोक के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और इसी दौरान आलोक पर नवीन के पीछे बैठे फौकी ने गोली चला दी.

हृदय रोगियों की मदद के लिए आगे आया आगरा विकास मंच

संदीप ने बयान में बताया कि आलोक की इनसे पहले भी रंजिश चल रही थी. गोली आलोक पर चलाई गई थी, लेकिन वह उसके पीछे बैठे संदीप की पीठ में लगी. ऐसे में वह बाइक समेत ही गिर गया और दूसरी तरफ दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. इस मामले के बारे में बात करते हुए इंस्पेक्टर उमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी फौकी और नवीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिा गया है और फौकी यादव को गिरफ्तार भी कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें