कोहरे में यमुना एक्सप्रेस-वे पर आठ वाहनों की भिड़ंत में दो की मौत, आठ घायल

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 8:14 PM IST
  • यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के कारण आठ वाहनों की टक्कर होने का मामला सामने आया है. इस हादसे में जहां आठ लोग घायल हुए हैं तो वहीं 2 लोगों की मौत हो गई है.
यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा

आगरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर आए दिन एक्सीडेंट और हादसों की खबर सुनने को मिलती है. हाल ही में यमुना एक्सप्रेस-वे पर आठ वाहनों की टक्कर होने का मामला सामने आया है. इस हादसे में जहां आठ लोग घायल हुए हैं तो वहीं 2 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेस वे पर यह हादसा कोहरे के कारण हुआ है. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है. पुलिस के मुताबिक हादसे में घायल हुए लोगों को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के हाथरस जिले के सादाबाद थाना क्षेत्र के अन्‍तर्गत आने वाले यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर सोमवार को सुबह लगभग साढ़े सात बजे यह दुर्घटना हुई. यमुना एक्सप्रेस-वे पर आठ वाहनों की हुई भिड़ंत के बारे में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया, "स्‍थानीय पुलिस को सूचना मिली कि कोहरे के कारण यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर आठ वाहन भिड़ गये हैं और दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि आठ अन्‍य घायल हो गये हैं. घायलों को आगरा में भर्ती कराया गया है."

आगरा के पास गोवर्धन के जंगल में बंधी मिलीं दो लड़कियां, हिरासत में एक व्यक्ति

पुलिस ने मामले के बारे में आगे बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे के घटना स्थल पर पुलिस बल मौजूद है और आगे की कार्यवाही की जा रही है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब यमुना एक्सप्रेस-वे पर इस प्रकार का दिल दहला देने वाला हादसा हुआ हो. वहीं, जैसे-जैसे सर्दियां नजदीक आ रही हैं, हाईवे पर दृश्यता कम होने के कारण ऐसे हादसों के चांस अधिक हो जाते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें