मुठभेड़ में बैंकलूट में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार, एक घायल

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 2:03 PM IST
  • आगरा के इरादत नगर के बैंक में हुई लूटपाट में शामिल आरोपी पुलिस से हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार हो गया है. हालांकि बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है.
मुठभेड़ में बैंकलूट में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार, एक घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के इरादत नगर के बैंक में हुई लूटपाट में शामिल आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार हो गया है. बताया जा रहा है कि आगरा जिले के थाना जगनेर क्षेत्र में बीते शनिवार की तड़के करीब 4 बजे पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक बदमाश को दो गोली भी लगी हैं. गोली लगने के कारण बदमाश घायल हो गया, जिससे उसे गिरफ्तार कर लिया गया और इलाज के लिए बदमाश को आगरा भी भेज दिया गया. वहीं, उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया.

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी आगरा के इरादत नगर में हुई बैंक लूट की वारदात में शामिल थे. बताया जा रहा है कि गैंग का मुख्य सरगना मुकेश ठाकुर अभी भी फरार चल रहा है. ऐसे में उसकी तलाश में पुलिस अभी भी लगातार दबिश दे रही है. बताया जा रहा है कि जगनेर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि झीटपुरा की तरफ से बाइक पर सवार दो बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने आ रहे हैं. बदमाशों को पकड़ने के लिए उन्होंने घेराबंदी की. इस बीच ही पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ भी हुई.

सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्राली पर चढ़ा कैंपर, युवक की मौत

पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में एक बदमाश रामहरि घायल हो गया, जिसे पुलिस ने तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया. लेकिन बदमाश का दूसरा साथी अजीत अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. मामले को लेकर जगनेर थाना प्रभारी कुशल पाल सिंह ने बताया कि घायल बदमाश और उसका साथी 15 फरवरी को इरादतनगर में हुई बैंक लूट की घटना में शामिल थे. ये बदमाश मुकेश गैंग के सदस्य हैं, जिसपर उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात में की कई घटनाओं से संबंधित मुकदमे दर्ज हैं.

बदमाशों ने बाइक सवारों से की लूट, आभूषण और 10 हजार रुपये किए चोरी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें