शातिर महिलाओं से सावधान, ऑटो में सवारी बनकर बात करते-करते कर देती हैं सामान पार

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Oct 2020, 11:38 PM IST
  • आगरा  की दोनों महिलाओं पर आरोप हैं की वो ऑटो और ई रिक्शा में सवारी बनकर बैठती थी और साथ में बैठी सवारी के जेब साथ करने के बाद उतर जाती थी.
प्रतीकात्मक फोटो 

आगरा. आगरा की हरीपर्वत थाना पुलिस ने दो महिलाओं को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. दोनों महिलाओं पर आरोप हैं की वो ऑटो और ई रिक्शा में सवारी बनकर बैठती थी और साथ में बैठी सवारी के जेब साथ करने के बाद उतर जाती थी. दोनों के पास नशे का पाउडर बरामद किया गया है. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में दोनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है. दोनों ने बताया की एक जगह पर घटना को अंजाम देने पर वो दोबारा उस इलाके में दोबारा नहीं जाती थी.

हरीपर्वत थाना इंस्पेक्टर अजय कौशल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि बुधवार की रात नेहरू नगर में हाईवे स्थित बलवंत लॉज के पास से दो महिलाओं को नशे के पाउडर के साथ गिरफ्तार किया गया. दोनों शाहगंज की निवासी हैं. उनमें से एक महिला का नाम आरोही है और दूसरी का नाम चाँदनी है. इनके निशाने पर मनचले पुरुष रहते हैं जो ऑटो में जानबूझकर सवारी के साथ चिपककर बैठते है. 

आगरा: कोरोना फाइटर के नाम से बोलती थी तूती, निकला सट्टेबाज, अरेस्ट

महिलाओं से जब पुलिस ने पूछताश की तो उन्होने बताया कि उनका काम सुबह से शाम तक वह सिर्फ ऑटो, ई रिक्शा और बस में घूमना होता है. दोनों उस सवारी के साथ सीट खोजने की कोशिश करती हैं जो की दिखने में पैसे वाला हो. ऐसे लोगों की या तो जेब कटती थी या फिर उनका सामान चोरी कर लेती हैं. एक बार जेब साफ करने के बाद उल्टी या तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर गाड़ी को रुकवाकर उतर जया करती थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें