आगरा में बेकाबू ट्रक ने कई दुकानों को तोड़ा, एक शख्स घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 1:36 PM IST
  • आगरा के थाना एत्मादपुर के बरहन चौराहे पर मंगलवार तड़के सुबह बेकाबू ट्रक हाईवे की रेलिंग को तोड़ते हुए सर्विस रोड के किनारे बनी दुकानों में जा घुसा. बेकाबू ट्रक ने कई दुकान समेत शराब के ठेके को ध्वस्त कर दिया. वहीं शराब के ठेके में सो रहे शख्स के घायल होने की खबर है.
बेकाबू ट्रक हाईवे की रेलिंग को तोड़ते हुए सर्विस रोड के किनारे बनी दुकानों में जा घुसा.

आगरा. मंगलवार तड़के सुबह बेकाबू ट्रक हाईवे की रेलिंग को तोड़ते हुए सर्विस रोड के किनारे बनी दुकानों में जा घुसा. घटना थाना एत्मादपुर के बरहन चौराहे का है. बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक ने तार दुकानों को तोड़ दिया. हादसे के वक्त एक शख्स दुकान में सो रहा था. दुकान में सो रहे शख्स के घायल होने की खबर है. जिसके बाद पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को वहां से हटाया.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा मंगलवार तड़के सुबह चार बजे हुआ. जब बरहन चौराहे के पास हाईवे पर दौड़ता एक ट्रक बेकाबू हो गया. ट्रक की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि बेकाबू ट्रक हाईवे की रेलिंग को तोड़ते हुए सर्विस रोड के किनारे बनी दुकानों में घुस गया. बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक ने कई दुकान समेत शराब के ठेके को ध्वस्त कर दिया. जिसके बाद पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

राशन के लिए दिव्यांग को खाद्य अधिकारी ने 5KM भगाया, लेखपाल ने मांगे 50 हजार

मिली जानकारी के मुताबिक, बेकाबू ट्रक ने गीतम सिंह की खराद की दुकान, भूप सिंह निवासी नगला गंगाराम की जनरल स्टोर की दुकान, सत्यदेव की सिलाई मशीन, अभयनाथ सिंह की दुकान और देशी शराब के ठेके को ध्वस्त कर दिया. वहीं शराब की दुकान में सो रहे रामबाबू नामक शख्स के घायल होने की खबर है. इस हादसे के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव का काम किया. बताते चलें कि मंगलवार तड़के सुबह बेकाबू ट्रक हाईवे की रेलिंग को तोड़ते हुए सर्विस रोड के किनारे बनी दुकानों में जा घुसा. घटना थाना एत्मादपुर के बरहन चौराहे का है. काबू ट्रक ने कई दुकान समेत शराब के ठेके को ध्वस्त कर दिया. जिसके बाद पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई. पुलिस ने ट्रक को वहां से हटाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें