आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अज्ञात वाहन ने मारी सिपाही को टक्कर, अस्पताल में मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Dec 2020, 9:31 PM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार की देर रात बाइक सवार सिपाही के साथ हादसे का मामला समने आया है. सिपाही की बाइक पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिससे सिपाही वहीं गंभीर रूप से घायल हो गया था.
आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ सड़क हादसा सिपाही की मौत

आगरा: आगरा और उसके आसपास बने हाईवे पर अकसर हादसों का मामला सामने आता है. कभी बड़े वाहनों जैसे कैंटर या बस से टकराने के कारण हादसे होते हैं तो कभी तेज रफ्तार में वाहनों के चलाने के कारण हादसों की खबरें सुनाई देती हैं. हाल ही में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार की देर रात बाइक सवार सिपाही के साथ हादसे का मामला समने आया है. सिपाही की बाइक पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिससे सिपाही वहीं गंभीर रूप से घायल हो गया था. घायल हालत में ही सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सिपाही के साथ घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के 25वें माइलस्टोन पर हुई है. सिपाही का नाम आलोक प्रताप सिंह है, जिनकी तैनाती ताज सुरक्षा में आरक्षक के पद पर आगरा में हुई थी. सिपाही मुख्य रूप से नई बस्ती बंसी गोरा, मैनपुरी के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि वह आगरा से रात को मैनपुरी बाइक से जा रहे थे. रास्ते में ही किसी अज्ञात वाहन ने सिपाही आलोक प्रताप सिंह की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे हादसे में सिपाही घायल हो गए.

दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कर लाया दूल्हा, देखने के लिए इकट्ठा हुए लोग

घटना की सूचना पाते ही एक्सप्रेस वे के सुरक्षा अधिकारी सत्यप्रकाश मौके पर वहां पहुंचे. उन्होंने घायल सिपाही को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा. गंभीर हालत में सिपाही का अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन इसी दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं, दूसरी और पुलिस ने मृतक सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में टक्कर मारने वाले वाहन और उसके चालक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें