केन्द्रीय मंत्री संजीव बलियान ने की हाथरस कांड में नार्को टेस्ट की मांग

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 12:39 AM IST
  • ताजनगरी में फतेहपुरसीकरी के सांसद राजकुमार चाहर के आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेस में केन्द्रीय मंत्री संजीव बलियान ने हाथरस कांड की निपष्क्ष जांच के साथ ही पीड़ित परिवार को हर संभव मदद पहुंचाने की बात कही.
केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान

आगरा: हाथरस कांड पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने सोमवार को मामले की निष्पक्ष जांच होने की बात कही. प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन और विपक्ष सभी को धैर्य रखने की जरूरत है. इसके साथ ही उन्होंने हाथरस कांड के दोनों पक्षों का नार्को टेस्ट कराए जाने की मांग की . केन्द्रीय मंत्री का कहना है कि टेस्ट होने दीजिए दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा. 

जानकारी के मुताबिक फतेहपुरसीकरी के सांसद और किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर के अजीत नगर गेट स्थित आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पशु पालन, डेयरी और मत्स्य पालन राज्यमंत्री संजीव बालियान ने आरोप लगाया कि हाथरस की घटना पर विरोधी दल जातिगत राजनीति करके माहौल खराब करने की साजिश कर रहे हैं. जबकि पीड़ित बेटी सर्वसमाज की है. इस घटना हुई से पूरा देश दुखी है. उनका कहना है कि इस मामले में पुलिस की ओर से लापरवाही हुई है. इस कारण जिन्होंने लापरवाही की उनके खिलाफ कार्रवाई हुई है. मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रदेश की योगी सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं. इसके साथ ही पीड़ित परिवार की हर स्तर पर मदद का भी आश्वासन दिया. 

आगरा: सरकारी राशन के कालाबाजारी का पर्दाफाश, गेहूं और चावल के 148 कट्टे बरामद

इस दौरान मंत्री बालियान ने विपक्षी दलों पर हुए लाठीचार्ज की निंदा की. उनका कहना है कि हाथरस में रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज को जायज नहीं ठहराया जा सकता. किसी मुद्दे पर विपक्षी दलों को अपनी बात रखने का पूरा हक है. हम भी विपक्ष में थे तो अपनी बात मुखरता से रखते थे लेकिन राजनीतिक दलों को भी अपनी मर्यादा का पालन करना चाहिए. इस अवसर पर सांसद राजकुमार चाहर, जिलाध्यक्ष गिर्राज कुशवाह, महानगर अध्यक्ष भानु महाजन आदि मौजूद रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें