तंत्र-मंत्र के चक्कर में ली 3 साल के मासूम की जान, नरबलि की आशंका, गड्ढे में मिला शव

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Jul 2021, 10:25 AM IST
 आगरा के पिनाहट क्षेत्र में एक तीन साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. बच्चे की हत्या की पीछे तंत्र-मंत्र की साजिश नजर आ रही है. ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने बच्चे के शव को गड्ढे से बाहर निकाल लिया है.
आगरा में तीन साल के बच्चे की हत्या के पीछे तंत्र-मंत्र की आंशका.( सांकेतिक फोटो )

आगरा: यूपी के आगरा में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. आगरा के पिनाहट क्षेत्र के गांव जोधपुरा के पास चंबल के बीहड़ में अज्ञात लोगों ने 3 वर्षीय मासूम की हत्या कर दी. हत्या की पीछे तंत्र मंत्र की आंशका जताई जा रही है. ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने गहरे गड्ढे से बच्चे के शव को बाहर निकाला. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, ग्रामीणों के मुताबिक, एक ऑटो में सवार होकर महिला सहित चार लोग आए थे.

गांव वालों ने पुलिस को बताया, कि बीती रात जोधपुरा गांव के बीहड़ किनारे चार लोग ऑटो में सवार होकर आये थे. सूचना के मुताबिक चारों लोगों ने जगल में पहुंचकर तंत्र-मंत्र किया. गांव वालों को जंगल में एक स्थान से तंत्र मंत्र की सामग्री, चाकू,फावड़ा भी मिला, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. ग्रामीणों की सूचना के आधार पर पुलिस ने एक स्थान पर खुदाई की, तो वहां से एक बच्चे का शव बरामद हुआ.

चौहरा हत्याकांडः भाई ने दी रेखा को मुखाग्नि, बच्चों को दफनाया गया

शव मिलने के बाद पुलिस अज्ञात लोगों के बारे में गांव जानकारी जुटा रही है. जंगल से तंत्र-मंत का सामान बरामद होने से हत्या की पीछे नरबलि की आंशका जताई जा रही है. मिली सूचना के आधार अभी तक अज्ञात लोगों का कुछ पता नहीं चल सका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें