एक तरफा आशिक का बदला, लड़की का अश्लील फोटो पिता को भेजा, डिमांड 5 लाख

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 7:45 PM IST
आगरा के सदर थाना क्षेत्र में एक तरफा प्यार के चलते शादीशुदा युवक ने लड़की के सामने दोस्ती का इजहार किया. युवती के न मानने पर उसने युवती केअश्लील फोटो बना उसके पिता को भेज दिए और उन्हें वायरल करने की धमकी दी. साथ ही 5 लाख रुपए के डिमांड भी की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
एक तरफा आशिक का बदला, लड़की का अश्लील फोटो पिता को भेजा, डिमांड 5 लाख

आगरा. कहते है प्यार में सब कुछ संभव है और प्यार एक तरफा हो तो इसमें इंसान कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. ऐसा ही एक मामला आगरा के सदर क्षेत्र के थाने में आया जहां एक तरफा प्यार में शादीशुदा युवक ने कई सालों तक युवती से दोस्ती का प्रयास किया. बात नहीं बनी तो वह युवती को बदनाम करने पर उतारू हो गया. मार्फ करके उसके अश्लील फोटो तैयार कर पिता को भेज दिए और उन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा. साथ ही पांच लाख रुपये की मांग भी की. युवती के पिता की शिकायत पर सदर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. साइबर सेल की मदद से आरोपित को पकड़ कर उसे जेल भेजा दिया गया है साथ ही आरोपित का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है.

इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने बताया कि गांव मुबारकपुर, ग्वालियर रोड इरादतनगर निवासी तनुज अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी तनुज अग्रवाल के पिता का परचून का व्यापार है. तनुज विवाहित होने के साथ-साथ एक बच्चे का पिता भी है. बताया गया कि युवती से एक तरफा प्यार उसे 12वीं कक्षा की कोचिंग के दौरान हुआ. जब से अब तक युवक ने युवती से दोस्ती करने के कई प्रयास किए. कई बार रास्ते में उसे रोककर बात करने की कोशिश की लेकिन छात्रा ने उसे नजरंदाज कर दिया. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर युवती का पीछा करने के लिए फर्जी आईडी भी बनाई लेकिन युवती ने फिर भी उससे दोस्ती नहीं की.

PostPaid Mini: Paytm दे रहा है बिना ब्याज के 1000 रु तक का लोन, जानें पूरी स्कीम

 

युवती का दोस्ती से इंकार करना युवक को पसंद नहीं आया जिसके बड़ा उसने सोशल मीडिया से युवती की फोटो कॉपी करके उन्हें मार्फ कर अश्लील बना दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने वे अश्लील फ़ोटो युवती की पिता को भी भेजे और 5 लाख रूपये की डिमांड की. साथ ही फोटो वायरल करने की धमकी भी दी. जिसके बाद युवती के पिता ने सदर थाने के गेट खटखटाए. मुकदमा दर्ज हुआ तो साइबर सेल की मदद से आरोपित का सुराग मिला जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपित ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह युवती को सबक सिखाना चाहता था. पुलिस ने आरोपी को हिदायत दी कि भविष्य में छात्रा के सामने भी आ गया तो अच्छा नहीं होगा. साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपित के खिलाफ दर्ज मुकदमे में जल्द चार्जशीट पेश की जाएगी. पुलिस के पास उसके खिलाफ पुख्ता साक्ष्य हैं।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें