करहल में बेटे अखिलेश के लिए मुलायम ने मांगे वोट, कहा- रोजगार के लिए सपा को जिताएं

Jayesh Jetawat, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 3:35 PM IST
  • सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट पर बेटे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के लिए चुनाव प्रचार किया. मुलायम ने कहा कि अगर रोजगार चाहिए तो यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी को जिताएं.
करहल में सपा की चुनावी रैली को संबोधित करते मुलायम सिंह यादव (फोटो- समाजवादी पार्टी ट्विटर)

आगरा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देजनर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव गुरुवार को मैनपुरी की करहल सीट पर बेटे अखिलेश यादव के लिए प्रचार करने पहुंचे. करहल में सपा की रैली को संबोधित करते हुए मुलायम ने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारी मिलकर इस देश को आगे ले जा सकते हैं. अगर रोजगार चाहिए तो आगामी चुनाव में सपा को जिताएं. समाजवादी पार्टी ने जो भी वादे किए हैं, सरकार बनने पर उन्हें पूरा किया जाएगा.

मुलायम सिंह यादव ने सपा प्रमुख और करहल से प्रत्याशी अखिलेश यादव को जिताने के लिए जनता से साइकिल के निशान पर वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो किसानों की फसल बेचने के लिए ऐसा इंतजाम किया जाएगा जिससे किसानों और व्यापारियों को लाभ हो. नौजवानों के लिए रोजगार, नौकरी का इंतजाम किया जाएगा. क्योंकि इतनी बड़ी तादाद में नौजवान हैं जिनसे पास रोजगार नहीं है, व्यापार नहीं है, ऐसे में इनका परिवार कैसे चलेगा.

SP चीफ अखिलेश का चुनावी वादा- माताओं-बहनों की पेंशन होगी तीन गुनी, मिलेंगे 18 हजार रुपये

मुलायम ने कहा कि जनता को चिंता है कि कहां जाएं, क्या करें? वे विश्वास दिलाते हैं कि जो भी वादे किए गए हैं उन्हें सपा पूरा करेगी. पार्टी जो कहती है वो करती है. किसान, नौजवान, व्यापारी तीनों मिलकर ही देश को आगे ले जाने का काम कर सकते हैं. किसानों के लिए खाद की व्यवस्था की जाएगी. उनकी फसलों को बेचने की व्यवस्था की जाएगी. किसानों को प्राथमिकता दी जाएगी. खाद, बीज का इंतजाम किया जाएगा और सिंचाई के साधन उपलब्ध कराए जाएंगे जिससे पैदावार बढ़ सके. पैदावार बढ़ेगी तो किसानों की हालत सुधरेगी.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें