जब घर आये भाजपाई, तैयार रखना चारपाई और गाना सुनाना क्या हुआ तेरा वादा- अखिलेश

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 1:47 PM IST
  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी की फिरोजाबाद के टूंडला में संयुक्त जनसभा हुई. इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब घर आये भाजपाई तैयार रखना चारपाई. फिर वही गीत सुनाना, क्या हुआ तेरा वादा .
टूंडला में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, फोटो क्रेडिट (सपा ट्विटर)

आगरा. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान को को देखते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी की फिरोजाबाद के टूंडला में संयुक्त जनसभा हुई. इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश ने जनसभा में आई जनता से कहा कि जब घर आये भाजपाई तैयार रखना चारपाई. फिर वही गीत सुनाना, क्या हुआ तेरा वादा. इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि इस बार साइकिल की रफ्तार बढ़ा देना. समाजवादी लोग आपकी तरक्की और खुशहाली लाने के लिए काम करते रहेंगे. वहीं सपा अध्यक्ष प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर हमला बोलेते हुए कहा कि सपा सरकार बनेगी तो 300 यूनिट फ्री बिजली देने का काम करेंगे. जब से सपा ने तय किया है कि 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे भाजपा की बिजली गुल हो गई है.

इसके साथ ही टूंडला में सपा-आरएलडी की संयुक्त जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान में गठबंधन को भारी जनसमर्थन मिला है तीसरे और चौथे चरण तक गठबंधन की सरकार बन जाएगी. आने वाले समय में फिरोजाबाद में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे आदमी नहीं दिखाई देंगे.

यूपी चुनाव: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा- BJP के बूथों में होगी भूतों की एंट्री

वहीं अखिलेश ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के लोग कितना झूठ बोलते हैं अगर झूठ का ओलंपिक हो जाए तो सारे गोल्ड पदक भाजपा के लोग लेकर आएंगे. समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना लागू होगी. इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि जाति जनगणना कराकर सपा सरकार में सभी को सम्मान देने का काम करेंगे. यूपी विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव के साथ रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपा रालोद का गठबंधन बीजेपी के लिए काफी खतरा साबित हो रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें