मथुरा में रोड शो के दौरान बोले अखिलेश-सपने में आए भगवान कृष्ण, कहा वृंदावन का ध्यान रखना

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 6th Feb 2022, 6:31 AM IST
  • सपा सरकार बनने के बाद मथुरा-वृंदावन का विकास होगा, क्योंकि भगवान कृष्ण ने सपने में आकर कहा था कि सरकार बने तो वृंदावन का बहुत ख्याल रखना. उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार के सत्ता में आने पर आंदोलन में शहीद हुए किसानों के परिवारों को 25 लाख रुपये दिए जाएंगे. सपा सुप्रीम अखिलेश यादव अपने उम्मीदवारों के समर्थन में मांट और मथुरा में जनसभाएं और रोड शो कर रहे थे.
फाइल फोटो

आगरा. सपा सरकार बनने के बाद मथुरा-वृंदावन का विकास होगा, क्योंकि भगवान कृष्ण ने सपने में आकर कहा था कि सरकार बने तो वृंदावन का बहुत ख्याल रखना। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार के सत्ता में आने पर आंदोलन में शहीद हुए किसानों के परिवारों को 25 लाख रुपये दिए जाएंगे. सपा सुप्रीम अखिलेश यादव अपने उम्मीदवारों के समर्थन में मांट और मथुरा में जनसभाएं और रोड शो कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि मथुरा-वृंदावन में वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर दिया जाएगा. भाजपा के पास झूठ के सिवा कुछ नहीं है. बिजली मंत्री ने मथुरा-वृंदावन समेत पूरे यूपी को करंट दिया है. अब जनता ही उड़ा देगी बीजेपी का ट्रांसफॉर्मर. बाबा मथुरा, अयोध्या, प्रयागराज से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन उन्हें अपने घर गोरखपुर जाना पड़ा. वह गोरखपुर से लखनऊ नहीं पहुंच पाएंगे. अखिलेश ने कहा कि यहां बंदरों और सांडों का आतंक है.

अखिलेश और प्रियंका जब एक-दूसरे को हाथ हिला रहे थे तब बज रहा गाना सुना क्या ?

 सरकार ने बंदरों के लिए टेंडर किया लेकिन बंदर पकड़े नहीं गए. कहा कि उनकी सरकार आने पर पुरानी पेंशन बहाल कर दी जाएगी। रिक्त पदों को भरा जाएगा. अग्रसेन जयंती, परशुराम जयंती, विश्व कर्म जयंती मनाएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कमजोर हुई है, इसलिए भाजपा मजबूत हुई है. आज कांग्रेस राज्य में कहीं भी नहीं जीत रही है. मंट की बैठक में सपा प्रमुख ने कहा कि उन्होंने कहा कि अगर सपा-रालोद गठबंधन की सरकार बनती है तो युवाओं को नौकरी में उम्र में छूट दी जाएगी. भर्ती भी बढ़ाई जाएगी. किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि इन दिनों भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मुझसे ज्यादा जयंत चौधरी से पीड़ित है. बीजेपी हमारी गर्मी निकालने की बात करती है. हम गर्मी की जगह भर्ती का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर सरकार बनती है तो सर्वांगीण विकास के लिए मथुरा और मांट को अपनाएंगे. इसी बैठक में रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास के लिए गठबंधन किया गया है. कहा कि योगी बाबा कहते हैं कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में गर्मी बहुत है, लेकिन युवाओं और किसानों की गर्मी कैसे निकलेगी. उन्होंने कहा कि हम दोनों मिलकर आपकी समस्याओं का समाधान करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें