FB पर आगरा के लड़के से दिल लगा बैठी अयोध्या की लड़की, मिलने पहुंची तो...

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 10:36 PM IST
  • आगरा का युवक और अयोध्या की युवती की फेसबुक पर दोस्ती हुई और प्यार परवान चढ़ा. शादी के वायदे के बाद लड़की आगरा पहुंची तो प्रेमी हैरान रह गया. जिसके बाद पंचायत हुई और लड़की को समझा बुझाकर परिजनों के साथ वापस भेज दिया.
पुलिस ने घर से भागी प्रेमिका को समझाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है. प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें फेसबुक पर लड़की की एक लड़के से दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. शादी के वायदे के बाद लड़की घर से भागकर आगरा में प्रेमी के घर पहुंच गई. लड़के को पता चला तो हैरान रह गया. जिसके बाद गांव में पंचायत बैठी और लड़की के परिजन को बुलाया गया. बाद में लड़की अपने परिजनों के साथ वापस चली गई. 

ये मामला आगरा के रुनकता कस्बे का है. तीन साल पहले अयोध्या की एक लड़की और आगरा के युवक के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई. एक साल पहले दोनों के बीच ज्यादा बातचीत होने लगी. लड़के का लड़के से प्यार हो गया और उसने युवक से शादी करने को कहा.

आगरा में शख्स ने की अपने साथी की सिर कुचलकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इसी बीच अपने बेटी को हर समय चैटिंग करते देखते उसे डांट दिया. लड़की गुस्सा हो गई और परिजनों को बिना बताए बीते शनिवार को घर से भाग गई और रुनकता हाईवे पर पहुंच गई. जब प्रेमी को इसका पता चला तो वो घबरा गया. उसने अपने परिजनों को पूरी बात बताई. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

वहीं दूसरी तरफ लड़की के परिजन उसकी तलाश में लगे हुए थे. पुलिस की सूचना पर वे आगरा पहुंच गए. यहां पर ग्रामीणों की पंचायत हुई. घरवालों और पंचायत में लड़की को समझाया गया. पुलिस मौके पर पहुंची और लड़का-लड़की से बात की. जिसके बाद लड़की अपने परिजनों के साथ वापस अयोध्या चली गई.

घर के बाहर खेलता बच्चा 180 फीट गहरे बोरवेल में गिरा, पुलिस बचाव कार्य में जुटी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें