आगरा: प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों स्वतंत्र देव सिंह ने लिया फिडबैक

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Sep 2020, 11:44 AM IST
  • यूपी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से सीधा फिडबैक लिया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आगरा शहर में दो दिन के प्रवास पर हैं.
यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

आगरा. रविवार को यूपी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से सीधा फिडबैक लिया. स्वतंत्र देव सिंह सुबह बूथ नंबर 54 में मोहनपुरा क्षेत्र पहुंचे और दौरा किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभ पाने वाले परिवारों से बात की. इस क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कई लोगों को अपने पक्के घर बनाने के लिए आर्थिक मदद मिली है.  

आगरा में लव जिहाद, नाम हिंदू बताकर प्यार में फंसाया, शादी के बाद धर्म बदला

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आगरा शहर में दो दिन के प्रवास पर हैं. वह यहां ब्रज क्षेत्र के नौ जिलों में बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक करने आए हैं. इसी क्रम में उन्होंने शनिवार को चार जिलों की बैठक की थी. आज रविवार को प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पांच जिलों के चुनिंदा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में सरकार के कार्यों और संगठन की गतिविधियों की समीक्षा करेंगे. इसी दौरान सुबह बैठक शुरू होने से पहले उन्होंने गरीब परिवारों से पीएम आवास योजना की हकीकत जानने के लिए मोहनपुरा का निरीक्षण किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें