UP में अस्पताल के लिए भटकती रही BJP विधायक की बीमार पत्नी, घंटों दौड़ने के बाद मिला बेड

Smart News Team, Last updated: Sun, 9th May 2021, 2:14 PM IST
  • आगरा में भाजपा विधायक रामगोपाल की पत्नी को अस्पताल में बेड मुश्किल से मिला. वही बेड दिलाने के लिए डीएम को खुद फोन करना पड़ा. जिसके बाद भाजपा विधायक की पत्नी को बड़ी मशक्कत से बेड मिला.
UP में अस्पताल के लिए भटकती रही BJP विधायक की बीमार पत्नी घंटों दौड़ने के बाद मिला बेड

आगरा. इस कोरोना माहमारी के बीच अधिकतर व्यवस्थाएं चौपट हो गई है. वही आलम ये हो गया है कि आम लोगों को छोड़िए विधायक के परिवार वालों को भी अस्पताल में बेड नहीं मिल पा रहा है. ऐसी की एक मामला आगरा में देखने को मिला. जहां पर विधायक की पत्नी बीमार होने के बावजूद अस्पताल के सामने भटकती रही, लेकिन बेड जल्दी नहीं मिल सकता. वही विधायक की पत्नी को अस्पताल में बेड डीएम की अगुवाई करने के बाद मिला. 

जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के भाजपा विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी और उनकी पत्नी संध्या लोधी कोरोना संक्रमित हो गई थी. जिनका इलाज ओम हॉस्पिटल में चल रहा है. वही संध्या की तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें अगर के ही एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जिसके बारे में विधायक ने डीएम को सूचित कर वहाँ पर बेड इंतेजाम करने के लिए गुजारिश की. डीएम ने भी मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य अधिकारियों से फोन पर बात करके बेड का इंतेजाम करने के लिए कहा. 

UP में एक बार फिर बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, अब 17 मई तक रहेगा लॉकडाउन

वही जब विधायक की पत्नी अस्पताल पहुंची तब वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों उन्हें इधर उधर दौड़ाते ही रहे. जिसके कारण उनकी तबियत और खराब हो गई. वही जब इसकी सूचना जिलाधिकारी को हुई तो उन्होंने अफसरों को आड़े हाथ लिया और विधायक की पत्नी को तत्काल बेड देने के लिए भी कहा. जिसके बाद बड़ी मशक्कत से विधायक की पत्नी को अस्पताल में बेड मिल सका. सोचने वाली बात है कि यह हाल जब विधायक का है तो आम जनता का क्या हालत होगी.

योगी सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना ड्यूटी पर मृत आश्रितों को मिलेंगे 50 लाख रुपए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें