अय्याश था पूर्व IAS की बेटी को हिंदू बनकर फंसाने वाला आरिफ, कैमरे में सब रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 10:54 PM IST
सदर क्षेत्र निवासी होटल मालकिन सदर थाने में धर्मांतरण का शिकार होने पर मुकदमा दर्ज कराया था. आरोप है कि आरिफ हाशमी ने अपनी पहचान छिपाकर आदित्य आर्य बताकर उनसे दोस्ती की और उनके साथ शरीरिक, मानसिक व आर्थिक शोषण करता था. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. होटल मालकिन अभी तक दहशत में है. 
होटल मालकिन सदर थाने में धर्मांतरण का शिकार होने पर मुकदमा दर्ज कराया आरोपी गिरफ्तार 

आगरा. धर्मांतरण का शिकार हुईं होटल मालकिन दहशत में है. उन्हें भय है कि उनकी हत्या कराई जा सकती है जिस आरोपित को उन्होंने जेल भिजवाया है वह बहुत खतरनाक है. बता दें कि सदर क्षेत्र निवासी होटल मालकिन एवं पूर्व आईएएस अधिकारी की बेटी ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें उन्होंने यह आरोप लगाया था कि लखनऊ निवासी आरिफ हाशमी ने अपनी पहचान छिपाकर आदित्य आर्य बताकर उनसे दोस्ती की थी. वह उनके साथ शरीरिक, मानसिक व आर्थिक शोषण करता था. मौत का भय दिखाकर उनके होटल का फंड हड़प लिया करता था. बहुत हिम्मत जुटाकर उन्होंने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद सदर पुलिस ने आरोपित आरिफ हाशमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने सोमवार को पीड़िता के कोर्ट में कलमबंद बयान दर्ज कराए. इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने बताया कि पुलिस मंगलवार को पीड़िता के बयानों का अवलोकन करेगी. पुलिस के पास आरोपित के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य हैं. आरोपी को बेनकाब करने के लिए होटल संचालिका ने कमरे में एक खुफिया कैमरा छिपाया था. होटल संचालिका जिस दौरान आगरा से बाहर जाती थीं वह पेशेवर युवतियों को अय्याशी के लिए बुलाया करता था. उसकी अय्याशी तो कैमरे में कैद हो ही गई साथ ही होटल संचालिका पर हुए जुर्म भी उसमें कैद हो गए. पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपने जो फोटोग्राफ दिए हैं उन्हें देखकर हर कोई डर जाए. उन्हें बुरी तरह पीटा जाता था. कई फोटो में उनका चेहरा सूजा पड़ा है. होठों से खून निकल रहा है.

नौकरी विवाद को लेकर पति-पत्नी ने दी जान, पीछे रह गया 13 साल का मासूम

 

होटल संचालिका का कहना है कि वे आज तक इस कारण भी खामोश थीं कि आरोपित के खिलाफ जुबान खोली तो उस पर कोई कार्रवाई नहीं होगी लेकिन योगी सरकार में धर्मांतरण पर सख्त कार्रवाई देखकर उनमें हिम्मत आई और वह पुलिस तक पहुंची. इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने बताया कि जेल भेजे गए आरोपित के पास से दो लाइसेंसी हथियार जब्त किए गए हैं. दोनों हथियारों के लाइसेंस लखनऊ के पते पर बने हैं. आरोप है कि बात-बात पर आरोपित वही पिस्टल तानकर डराया करता था. उन्होंने बताया कि दोनों हथियारों के लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी जा रही है. आरोपित का आपराधिक इतिहास तो नहीं यह जानकारी भी जुटाई जा रही है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें