आगरा: सिगरेट को लेकर विवाद में प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 12:03 AM IST
  • घटना शनिवार देर शाम की है. घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है. ग्रामीणों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया.
घटना के बाद से ग्रामीणों ग्रामीणों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया.

आगरा. शनिवार देर शाम रोहता चौराहे के पास रोहता के प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना की वजह सिगरेट को लेकर हुई विवाद को बताया जा रहा है. इस झगड़े की शुरूआत देसी शराब के ठेके से हुई थी. घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल है. ग्रामीणों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया.

पुलिस ने ग्रामीमों की मदद से हत्या के दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने मृतक प्रधान के भतीजे को धमकाते हुए सिगरेट लेकर आने को कहा. लेकिन उसके मना करने के बाद कहासुनी हो गई. इसके बाद आरोपियों ने प्रधान के भतीजे की पिटाई कर दी. इस पिटाई के बाद उसकी मौत हो गई.

आगरा में ओवरसीज बैंक की डकैती का खुलासा, अस्थाई कर्मचारी ने करवाई थी डकैती

घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गए. इस दौरान ग्रामीमों ने जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस और ग्रामीणों ने साझा प्रयास से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. हालांकि, पुलिस ने खबर लिखे जाने तक इस बात की पुष्टि नहीं की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें