यूपी के मंत्री जीएस धर्मेश कोरोना पॉजिटिव, आगरा छावनी अस्पताल 48 घंटे के लिए सील

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 10:37 PM IST
  • यूपी के राज्य मंत्री डॉक्टर जी एस धर्मेश कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गौरतलब है कि सोमवार को डॉक्टर धर्मेश निरीक्षण के लिए आगरा के छावनी अस्पताल भी पहुंचे थे. अस्पताल का सैनिटाइज करने के लिए इसे 48 घंटों के लिए सील किया जा रहा है.
यूपी के समाज कल्याण राज्य मंत्री डॉ. जीएस धर्मेश कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

आगरा. उत्तर प्रदेश के समाज कल्याण राज्य मंत्री डॉ. जीएस धर्मेश कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. लखनऊ में उनका कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. राज्यमंत्री को आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जीएस धर्मेश के कोरोनावायरस आने के बाद आगरा छावनी अस्पताल को भी 48 घंटे के लिए सील किया जा रहा है क्योंकि डॉ. धर्मेश सोमवार को छावनी अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे और वहां एक घंटा रहे थे. ऐसे में अस्पताल को सैनिटाइज करने के लिए इसे 2 दिन तक बंद रखा जाएगा.

डॉ. जी एस धर्मेश ने कहा है कि पिछले 1 सप्ताह के दौरान जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं. वे सभी एहतियात क तौर पर अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा लें. जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि डॉ. धर्मेश की अभी आरटीपीसीआर की रिपोर्ट आना बाकी है. इसी के साथ छावनी प्रशासन ने निरीक्षण के दौरान मौजूद रहे सभी कर्मचारियों को 48 घंटे के लिए होम आइसोलेशन में रहने को कहा है.

हाईकोर्ट के आदेश के बाद बंद हो जाएंगे ताजनगरी के 100 से ज्यादा हुक्का बार

डॉ. धर्मेश के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद छावनी अस्पताल में भी खलबली मच गई. छावनी की सीईओ ज्योति कपूर का कहना है कि मंत्री डॉ. जीएस धर्मेश छावनी परिषद को बिना सूचना दिए अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. उनके पॉजिटिव आने के कारण हमें 2 दिन के लिए अस्पताल बंद करना पड़ रहा है. इस दौरान अस्पताल को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा. किसी को भी अस्पताल में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी.

आगरा की डॉ. भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी में कोरोना का कहर, दो सितंबर तक बंद

जानकारी के अनुसार मंगलवार को आगरा में कोरोना के 69 नए मामलों की पुष्टि हुई है. आगरा ग्रामीण से भाजपा विधायक हेमलता दिवाकर भी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसी के साथ आगरा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2970 पहुंच गया है. 2516 कोरोना से जंग जीत कर घर लौट चुके हैं. जिले में अब 454 सक्रिय मरीज है. जिले में अभी तक 120058 सैंपल लिए जा चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें